Bigg Boss 17: '100 से ज्यादा गर्लफ्रेंड...', किसकी बात को सुनकर घूमा K-Pop सिंगर का सिर? फूट-फूटकर रोईं अंकिता
Advertisement
trendingNow12006246

Bigg Boss 17: '100 से ज्यादा गर्लफ्रेंड...', किसकी बात को सुनकर घूमा K-Pop सिंगर का सिर? फूट-फूटकर रोईं अंकिता

Bigg Boss 17 Latest Episode: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार की बातें सुनकर के-पॉप सिंगर आउरा का सिर घूम गया. लेटेस्ट एपिसोड में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच भी भयंकर झगड़ा हुआ.

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 New Episode: बिग बॉस 17 में कोरियन सेंसेशन आउरा की एंट्री ने एक अलग ही वाइब जगा दी है. हर कोई आउरा के फनी नेचर का दीवाना हुआ जा रहा है. कार्टून आउटफिट पहनकर डांस करने से लेकर कंटेस्टेंट्स की मिमिक्री करने तक, हर तरह से आउरा एंटरटेनमेंट करने में लगे हुए हैं. वहीं लेटेस्ट एपिसोड में अभिषेक कुमार ने आउरा के सामने ऐसी बातें कही हैं, जिन्हें सुनकर के-पॉप सिंगर का सिर ही चकरा गया. 

अभिषेक की किस बात पर आउरा का घूमा सिर?

दरअसल, बिग बॉस 17 के एक सेगमेंट में आउरा अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करते दिखाई देते हैं. जहां अपनी बात करने के बाद आउरा, अभिषेक से उनकी गर्लफ्रेंड्स के बारे में पूछते हैं. जिसपर अभिषेक ने दो उंगलियां दिखाकर जवाब दिया, लेकिन मुनव्वर ने कुछ और ही कह डाला...मुनव्वर ने मस्ती-मजाक के अंदाज में कहा- 100 से ज्यादा. यह बात सुनकर कोरियन सेंसेशन अपना माथा पकड़ लेते हैं और शॉक हो जाते हैं. 

विक्की-अंकिता का झगड़ा

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में कूकिंग ड्यूटी को लेकर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन में झगड़ा हो जाता है. झगड़ा तब शुरू हुआ जब बाकी कंटेस्टेंट अपना नाश्ता बना रहे होते हैं और खानजादी के कहने पर अंकिता खाना बनाने लगती हैं...इसी के बीच झगड़ा शुरू हो जाता है और गुस्से में विक्की जैन पत्नी अंकिता लोखंडे से कह देते हैं कि खानजादी तुमसे अच्छा खाना बनाती हैं. यह सुनने के बाद अंकिता की आंखों से आंसू टपकने लगते हैं. इतना ही नहीं गुस्से में विक्की अंकिता को धमकी तक दे डालते हैं कि शो के बाद भी जिंदगी है...!

अभिषेक को नहीं पसंद ईशा-समर्थ की करीबी

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार साथ बैठे बात करते दिखाई देते हैं. जहां अभिषेक बताता है कि उसे ईशा और समर्थ के करीब आने पर परेशानी होती है. फिर अंकिता, अभिषेक और खानजादी के बॉन्ड का जिक्र छेड़ती हैं. जिसपर अभिषेक कहते हैं वह खानजादी का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं. अभिषेक साथ ही साथ यह भी कह डालते हैं कि अगर वह चाहें तो खानजादी के साथ फ्लिंग ट्राय कर सकते हैं, जिसपर वह (खानजादी) भी राजी हैं.

Trending news