Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 4 में नजर आए थे विक्की जैन, वायरल वीडियो दे रहा सबूत
Advertisement
trendingNow12003043

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 4 में नजर आए थे विक्की जैन, वायरल वीडियो दे रहा सबूत

Vicky Jain in Bigg Boss 17: विक्की जैन बिग बॉस के इस सीजन के सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक बने हुए हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि विक्की कौशल बिग बॉस 4 में भी नजर आए थे. बिग बॉस 4 से विक्की जैन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है.

विक्की जैन पहले भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं?

Vicky Jain in Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के पति के रूप में मशहूर हुए बिजनेसमैन विक्की जैन बिग बॉस 17 में शानदार खेल रहे हैं. बिग बॉस के जरिये विक्की ने अंकिता के पति से इतर अपनी पहचान बना ली है. विक्की जैन ने बिग बॉस के घर में अपनी स्टार पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ एंट्री ली. विक्की जैन ने खेल में अपनी रणनीति से काफी नाम बना लिया है. लेकिन अब कहा जा रहा है कि यह पहली बार नहीं है, जब विक्की जैन बिग बॉस में नजर आए हों. सोशल मीडिया पर बिग बॉस के कई साल पुराने के एक सीजन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विक्की जैन दिखाई दे रहे हैं.

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विक्की जैन को बिग बॉस 4 में मशहूर सारा खान और अली मर्चेंट की शादी में शामिल होते देखा जा सकता है. वायरल वीडियो में विक्की जैन को मशहूर टीवी होस्ट और अभिनेता जय भानुशाली के साथ बैठे देखा जा सकता है. यह वीडियो पिछले कुछ सालों में उनके बदलाव का भी सबूत दे रहा है.

क्या बिग बॉस 4 में थे विक्की जैन?
दरअसल, विक्की जैन बिग बॉस 4 में घर के अंदर नहीं गए थे. विक्की जैन सीजन 4 में सिर्फ एक ही दिन के लिए शो का हिस्सा बने थे. वह बिग बॉस 4 के बाहर थे और घर में हो रही सारा खान और अली मर्चेंट की शादी को लाइव देखते दिखे थे. वह शादी में एक वर्चुअल मेहमान की तरह थे.

इंटरनेट पर वायरल विक्की जैन का वीडियो
यह वीडियो कुछ ही समय में इंटरनेट पर छा गया और इस पर प्रतिक्रियाएं आने लगीं. बिग बॉस के फैन्स विक्की जैन के इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो में विक्की को कहते हुए सुना जा सकता है कि - 'कोई अली को भी उठाओ.'  बिग बॉस 4 सीजन में सारा खान और अली मर्चेंट ने नेशनल टेलीविजन पर शादी की थी. हालांकि, दोनों की शादी चल नहीं पाई.  

बिग बॉस 17 के घर में विक्की जैन का सफर
रिएलिटी शो में विक्की जैन ने अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ एंट्री की थी. शुरुआत से ही, वह इस सीजन के सबसे शानदार प्रतियोगियों में से एक रहे हैं और उन्हें अक्सर घर के 'मास्टरमाइंड' के रूप में टैग किया जाता है. अपनी पत्नी के साथ उनके लगातार झगड़े भी होते रहे हैं. हालांकि, यह जोड़ी रिएलिटी शो में अभी तक टिकी हुई है.

Trending news