Bigg Boss 18: अनिरुद्धाचार्य ने सलमान खान को भेंट की श्रीमद भगवद गीता, कंटेस्टेंट्स का बढ़ाया हौसला
Advertisement
trendingNow12461179

Bigg Boss 18: अनिरुद्धाचार्य ने सलमान खान को भेंट की श्रीमद भगवद गीता, कंटेस्टेंट्स का बढ़ाया हौसला

Bigg Boss 18: 6 अक्टूबर, रविवार रात को बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर होने जा रहा है. इस प्रीमियर नाइट से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें अनिरुद्धाचार्य महाराज सलमान खान को श्रीमद्‍भगवद्‍गीता देते नजर आ रहे हैं. ये फोटो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. 

Bigg Boss 18 Grand Premiere

Bigg Boss 18 Grand Premiere: सलमान खान आज 6 अक्टूबर, रविवार रात को ‘बिग बॉस’ के एक नए सीजन लेकर आने वाले हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. ‘बिग बॉस 18’ का ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड पहले ही शूट हो चुका है. इस ग्रैंड प्रीमियर के दौरान की तस्वीरें और वीडियो पिछले दो दिन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शो के सेट पर मशहूर आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य नजर आए हैं. इसके साथ ही उनकी एक फोटो भी वायरल हो रही है. 

खास बात ये है कि ये फोटो हर किसी का ध्यान खींच रही है, क्योंकि इस फिल्म में आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य सलमान खान को श्रीमद भगवद गीता भेंट करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों के चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है और ये दोनों कैमरे की ओर पोज देते नजर आ रहे हैं. ये फोटो फैंस को बेहद पसंद आ रही है. साथ ही फोटो ने शो के प्रीमियर के लिए फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. ये तस्वीर बिग बॉस तक के ऑफिशियल अकाउंट से एक्स पर जारी की गई है. जिसका काफी पसंद किया जा रहा है. 

fallback

‘बिग बॉस 18’ के सेट पर पहुंचे अनिरुद्धाचार्य

वायरल हो रही फोटो-वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर यूजर्स और फैंस ये कयास लगा रहे थे कि आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य ‘बिग बॉस 18’ में एंट्री लेंगे. लेकिन ऐसा नहीं है. वे तो बस शो में एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट्स को आशीर्वाद देने के लिए सेट पर पहुंचे. जहां उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स का हौसला भी बढ़ाया. इस साल ‘बिग बॉस’ के घर की थीम भी काफी रोचक होने वाली है. बिग बॉस के घर के अंदर की कई सारी फोटो-वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. घर काफी आलीशान लग रहा है. इस बार थी प्राचीन सभ्यता पर आधारित है.

 कौन है 90s सेंसेशन शिल्पा शिरोडकर? जिनका महेश बाबू और अमिताभ बच्चन से है खास कनेक्शन; कई बड़े स्टार्स संग की कई हिट फिल्में

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्राचीन सभ्यता पर आधारित है इस बार की थीम

घर में विंटेज पैटर्न, पुरानी मूर्तियों और मिट्टी के रंगों का इस्तेमाल किया गया है, जो पुराने जमाने की दुनिया को दिखाती है. ‘बिग बॉस 18’ के इस सीजन की थीम टाइम ट्रैवल पर आधारित है. शो के मेकर ओमंग कुमार ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में बताया कि इस बार बिग बॉस हाउस को तैयार करने में 45 दिन लगे और इसके लिए लगभग 200 लोगों ने मेहनत की. साथ ही उन्होंने बताया कि घर में कई सीक्रेट एंट्री गेट और दरवाजे हैं, जिससे कंटेस्टेंट्स शुरुआत में थोड़ा कंफ्यूज हो सकते हैं. फिलहाल तो फैंस इसकी प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news