'बिग बॉस' और 'रोडीज' का विनर रहा ये शख्स, आज ढाबे पर कट रही है जिंदगी
X

'बिग बॉस' और 'रोडीज' का विनर रहा ये शख्स, आज ढाबे पर कट रही है जिंदगी

छोटे पर्दे पर काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुके आशुतोष (Ashutosh Kaushik) अचानक लाइमलाइट से दूर होने लगे. आज वह यूपी के सहारनपुर में 2 ढाबे चला रहे हैं और इस काम में वह काफी खुश हैं.

'बिग बॉस' और 'रोडीज' का विनर रहा ये शख्स, आज ढाबे पर कट रही है जिंदगी

नई दिल्ली: जिंदगी न जाने कब कौन सा मोड़ ले जाए कहना बड़ा मुश्किल है. कभी ये किसी को अर्श से फर्श पर ले आती है तो कभी किसी को जमीन से उठाकर सातवें आसमान पर ला रखती है. रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) और 'रोडीज' (Roadies) जीत चुके आशुतोष कौशिक (Ashutosh Kaushik) उस दौर में एक सेलेब्रिटी बन चुके थे. हर कोई उन्हें पहचानता था 
और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो गई थी.

ढाबा चला रहे हैं आशुतोष
लेकिन जितनी तेजी से वह आसमान की बुलंदियों तक पहुंचे उतनी ही तेजी से ये जममगाता सितारा एंटरटेनमेंट जगत के आसमान से गायब हो गया. छोटे पर्दे पर काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुके आशुतोष (Ashutosh Kaushik) अचानक लाइमलाइट से दूर होने लगे. आज वह यूपी के सहारनपुर में 2 ढाबे चला रहे हैं और इस काम में वह काफी खुश हैं.

रोटी की कोई दिक्कत नहीं
इसके अलावा उत्तराखंड में उनका कपड़ों का एक शोरूम भी है. एक इंटरव्यू में आशुतोष (Ashutosh Kaushik) ने बताया, 'रोटी की कोई दिक्कत नहीं है. हम तो अपने ढाबा पर लोगों को खिलाते हैं. मैं नोएडा के न्यूज चैनल के लिए समय-समय पर शोज करता रहता हूं. अगर मुझे मुंबई से किसी प्रोजेक्ट के लिए कॉल आता है तो मैं शूट के लिए जाता हूं और लौट आता हूं.'

किस्मत की वजह से जीता
आशुतोष (Ashutosh Kaushik) ने बिग बॉस (Bigg Boss) का पांचवा सीजन जीता था और 'रोडीज' (Roadies) में भी विनर रहे थे. इस बारे में उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं इसके लिए तैयार नहीं था. मैं किस्मत की वजह से और भगवान की कृपा से रियलिटी शो जीतता रहा. मैंने वास्तव में इसके लिए काम नहीं किया था.' बहरहाल आशुतोष अब उस पॉपुलैरिटी से दूर जा चुके हैं जो उन्हें उनके फैंस की वजह से मिली थी. 

कैसे मिली थी रोडीज और बिग बॉस में एंट्री?
आशुतोष (Ashutosh) ने बताया कि जब वह रोडीज (Roadies) जीते थे तब वह ऊंचाइयों पर थे. उन्होंने रोडीज (Roadies) के कई ऑडीशन दिए थे. फिर एक बार जब वह सलेक्ट हो गए तो उन्हें अपनी मां की सीख याद रही कि बस कोशिश करो. उन्होंने बताया कि रोडीज का अनुभव मजेदार, मुश्किल और यादगार था. शो जीतने के एक साल बाद उन्हें बिग बॉस का कॉल आया और मैं 2008 में वह एक इस शो का हिस्सा बने. हर मोड़ पर उन्हें पब्लिक का प्यार मिला लेकिन इस वक्त उनकी डेस्टिनी कुछ और ही है.

इसे भी पढ़ें: Malaika Arora हाई स्लिट गाउन में हुईं Oops Moment का शिकार, VIDEO में दिखी बड़ी भूल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news