Malaika Arora हाई स्लिट गाउन में हुईं Oops Moment का शिकार, VIDEO में दिखी बड़ी भूल
Advertisement
trendingNow11006623

Malaika Arora हाई स्लिट गाउन में हुईं Oops Moment का शिकार, VIDEO में दिखी बड़ी भूल

Malaika Arora's 'Oops Moment': जब मलाइका अरोड़ा ने रेड कार्पेट पर कैमरों को पोज देने के लिए कदम रखा, तो वह वॉर्डरोब मॉलफंग्शन का शिकार हो गईं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी चॉइस और बेहद गॉर्जियस लुक्स के लिए जानी जाती हैं. वह एक एक्ट्रेस, मॉडल और फिटनेस फ्रीक हैं. अपने जिम लुक्स से लेकर रेड कार्पेट लुक्स तक, मलाइका कभी भी बोल्ड चॉइस करने और सुर्खियां बटोरने से नहीं कतराती हैं. हालांकि कभी-कभी खूबसूरत ड्रेस पहनने के बावजूद मलाइका को भी वार्डरोब मॉलफंग्शन का सामना करना पड़ता है. आज हम आपको मलाइका के एक ऐसे ही Oops Moment के बारे में बताने जा रहे हैं.  

  1. मलाइका अरोड़ा हुईं उप्स मूमेंट का शिकार
  2. हाई स्लिट गाउन में दे रही थीं मीडिया को पोज
  3. लेकिन कैमरे में कैद हो गई ये गड़बड़

खूबसूरत वन-शोल्डर रफल्ड गाउन में मलाइका 

बात साल 2020 की है, जब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने मिस दिवा यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले के रेड कार्पेट पर शिरकत की थी. मलाइका को फ्लोर-स्वीपिंग वन-शोल्डर रफल्ड गाउन में कई लेयर्स के साथ देखा गया था. हाई स्लिट गाउन फैशन ब्रांड गॉर्जेस चक्र का था. गाउन में पीले रंग के कई शेड्स थे और रफल्स द्वारा बनाया गया फ्लोरल पैटर्न ड्रेस का हाईलाइट था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Click N likes (@clicknlikes)

हो गई बड़ी गड़बड़ 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने गोल्डन स्ट्रैपी हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया और इसे डायमंड हैंगिंग इयररिंग्स के साथ टीम किया. हालांकि, जब उन्होंने कैमरों के लिए पोज देने के लिए रेड कार्पेट पर कदम रखा, तो वह अपने रिस्क थाई-हाई-स्लिट गाउन में एक Oops Moment का शिकार हो गईं. उनकी वन शोल्डर ड्रेस ऊपर से कुछ ज्यादा ही लूज थी. लेकिन, मलाइका ने स्थिति को बहुत ही अच्छे से संभाल लिया और अपनी ड्रेस ठीक की और सैकड़ों कैमरों के सामने पोज देने के लिए वापस आ गईं.

हाल ही में हुई थीं ट्रोल

हाल ही में, एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया ट्रोल्स का शिकार हो गई, जब वह अपने योग सेशन में जाने के लिए पोज दे रही थीं और जिस तरह से वह चल रही थीं, उसके कारण लोगों ने उनका खूब मजाक उड़ाया गया. कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया और मलाइका की चाल को डोनॉल्ड डक से की. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मलाइका को पोज देते हुए वॉक के लिए ट्रोल किया गया हो.

इसे भी पढ़ें : अनन्या पांडे की बहन Alanna Panday ने शेयर की नहाते हुए तस्वीर, लोगों के उड़ गए होश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news