Bigg Boss के बाद से अफेयर की वजह से सुर्खियों में छाया ये कपल, हद पार रोमांस ने..
Advertisement
trendingNow11511876

Bigg Boss के बाद से अफेयर की वजह से सुर्खियों में छाया ये कपल, हद पार रोमांस ने..

Romantic Photo: सोशल मीडिया पर आपने अक्सर सेलिब्रिटीज को अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के साथ कोजी होते हुए देखा होगा. लेकिन बिग बॉस (Bigg Boss) के इस कपल ने तो रोमांस की सारी हदों को ही पार करके रख दिया है. 

Bigg Boss के बाद से अफेयर की वजह से सुर्खियों में छाया ये कपल, हद पार रोमांस ने..

Social Media Viral: बिग बॉस के कई सीजन में आपने बहुत सी जोड़ियां बनती और बिगड़ती हुई देखी होंगी. लेकिन बिग बॉस 15 में दिखी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (Karan Kundra) की जोड़ी अब तक बरकरार है. जहां उनके फैंस उन्हें साथ में देखकर खुश होते हैं तो वहीं कई लोग इनके प्यार को दिखावा करार देते हैं. 

बुरी तरह से ट्रोल हुआ कपल

दरअसल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अक्सर एक दूसरे के साथ रोमांटिक फोटोज और वीडियोज शूट करवाते हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. लेकिन नए साल (New Year 2023) पर ऐसा करना कपल को काफी महंगा पड़ गया. इनकी एक कोजी तस्वीर ने सोशल मीडिया पर बवाल ही खड़ा करके रख दिया है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को जरूर देखिए...

करते रहते हैं रोमांटिक पोस्ट

तेजस्वी ने अपनी और बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा की एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा था कि आखिरकार तमाम हंगामे के बाद, आइए नए साल का स्वागत अच्छे तरीके से करते हैं. सभी को नए साल की शुभकामनाएं. फोटो पोस्ट करते ही कमेंट सेक्शन में लोगों (Social Media Users) ने तानों की बौछार शुरू कर दी. एक यूजर ने लिखा कि ये दिखावा बंद करो तो दूसरे यूजर ने लिखा कि रोमांटिक तस्वीरें खिंचवाने से कोई कपल नहीं बन जाता. 

लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

कई लोगों ने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को खूब खरी-खोटी सुनाई. हालांकि उनके फैंस ने हार्ट वाले इमोजी भेजे और कपल को परफेक्ट बताते हुए नए साल की बधाई भी दी. आपको बता दें कि तेजस्वी और करण कभी-कभी हद से ज्यादा रोमांटिक हो जाते हैं, जिसकी वजह से कुछ लोगों को इनका रिश्ता फेक लगता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news