Abdu Rozik: बिग बॉस कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक की लंबाई भले है बेहद छोटी, नेटवर्थ जान लेंगे तो उड़ जाएंगे होश
Advertisement

Abdu Rozik: बिग बॉस कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक की लंबाई भले है बेहद छोटी, नेटवर्थ जान लेंगे तो उड़ जाएंगे होश

Bigg Boss Contestant Abdu Rozik: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) की शुरुआत हो चुकी है. इस शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट आए हुए हैं और उन्हीं में एक हैं अब्दु रोजिक, जिनकी नेटवर्थ आपको हैरान कर सकती है.

 

अब्दु रोजिक

Abdu Rozik Shocking Networth: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) ने टीवी की दुनिया में दस्तक दे दी है. इस शो में सुंबुल तौकीर, निमृत कौर अहलूवालिया और गौतम विग जैसे बड़े सेलेब्स शामिल हुए हैं. इन सबके बीच एक ऐसा कंटेस्टेंट भी है, जो पिछले काफी दिनों से खबरों में था और इस कंटेस्टेंट को खुद सलमान खान ने इंट्रोड्यूस करवाया था. आपको बता दें, ये कंटेस्टेंट और कोई नहीं तजाकिस्तान के सिंगर अब्दू रोजिक हैं. अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) का हाइट काफी छोटी है और वो बिग बॉस से पहले कई शो में नजर आ चुके हैं. सलमान खान के साथ उन्हें आइफा में भी देखा गया था.

अब्दु को है बीमारी

आपको बता दें, अब्दु रोजिक एक ताजिकिस्तानी सिंगर हैं. अपने रैपिंग स्टाइल से सिंगर एक सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए थे. अब्दु का खुद का यूट्यूब चैनल है जिसके हजारों सब्सक्राइबर हैं. अब्दु रोजिक का जन्म 3 सितंबर साल 2003 में ताजिकिस्तान में हुआ था. अब्दु को बचपन में ही रिकेट्स नामक बीमारी हो गई थी, जिसके चलते उनकी लंबाई नहीं बढ़ पाई. अब्दु रोजिक का रैप सॉन्ग ओही दिली जोर (Ohi Dili Zor) वर्ल्ड फेमस है. इसी गाने से उन्हें सिंगिंग की दुनिया में पहचान मिली थी. अब्दु की गिनती दुनिया के सबसे छोटे सिंगर में होती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

बॉलीवुड सेलेब से है यारी

अब्दू रोजिक अपने छोटे कद और क्यूट लुक की वजह से इंटरनेट पर छाए रहते हैं. सिंगर के इंस्टाग्राम पर 3.8 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अब्दु रोजिक के बॉलीवुड में कई दोस्त हैं. सिंगर को कई बार विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और शाहिद कपूर जैसे कई बॉलीवुड सिट्रोन के साथ देखा गया है. अब्दु रोजिक जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. सिंगर सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं.

 

 

अब्दु की नेटवर्थ

रिपोर्ट्स के मुताबिक अब्दु रोजिक की 2 करोड़ रुपये के आस-पास है नेट वर्थ. सिंगर अपने गाने यूट्यूब चैनल पर रिलीज करते हैं साथ ही रील्स बनाते हैं, जिससे उनकी काफी अच्छी खासी कमाई होती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news