विशाल पांडे से माफी मांगकर पछता रहीं 'वड़ा पाव गर्ल', बोलीं- 'लड़की की इज्जत नहीं कर सकता तो...'
Advertisement
trendingNow12337843

विशाल पांडे से माफी मांगकर पछता रहीं 'वड़ा पाव गर्ल', बोलीं- 'लड़की की इज्जत नहीं कर सकता तो...'

Bigg Boss OTT 3: मशहूर 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित को हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर कर दिया गया था. घर से बाहर आकर उन्होंने कहा कि विशाल द्वारा महिलाओं का अपमान करने के बारे में उनका पहले का जजमेंट सही था. 

'मैंने क्यों माफी मांगी...'

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर से निकलने से पहले 'वड़ा पाव गर्ल' (Vada Pav Girl) चंद्रिका दीक्षित ने विशाल पांडे (Vishal Pandey) से माफी मांगी थी. लेकिन अब घर से बाहर आने के बाद विशाल पांडे से माफी मांगने का पछतावा है. हाल ही में उन्होंने दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया कि विशाल पांडे का कृतिका मलिक के बारे में बात करते हुए एक वीडियो देखने के बाद उन्हें लगता है कि उन्हें उनसे माफी नहीं मांगनी चाहिए थी.

चंद्रिका दीक्षित (Chandrika Dixit) ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में विशाल पांडे बारे में अपनी राय दी. चंद्रिका दीक्षित ने कहा, ''उन्हें इस हफ्ते बेघर हो जाना चाहिए था. कमेंट और बाकी सब एक तरफ है. और दूसरी तरफ है उनका गेम. वो अकेले बैठकर जैसे 'वन मैन आर्मी' नहीं खेल सकते. उन्हें झुंड चाहिए हमेशा. जब उनके मां बाप आए. वो कितना रो रहे थे, ऐसा दिखा रहे थे कि उन्होंने कहा कुछ और था और दिखाया कुछ और गया.''

रणबीर कपूर के साथ अब भी टच में है ये पाकिस्तानी एक्टर, बोले- 'उनके परिवार के साथ रिश्ता...'

विशाल पांडे से माफी मांगकर पछता रहीं चंद्रिका दीक्षित
'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित ने कहा, ''तो ये सब सोचकर बहुत दुख हुआ कि 'इसके लिए मैं कैरेक्टर सर्टिफिकेट नहीं दे सकती.' मैंने सच्चे दिल से हाथ जोड़कर माफी मांगी.'' चंद्रिका दीक्षित ने आगे कहा, ''मैंने ये तक कहा, 'भाई अगर मेरे से भूल-चूक हुई हो तो मुझे माफ करना' पर अब जब मैं बाहर आई हूं और मैंने सब देखा, तो अब मुझे पछतावा हो रहा है कि मैंने क्यों माफी मांगी.''

'जब तुम पैरेंट्स बनोगे तो...', सलमान खान ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी के बाद शेयर किया स्पेशल पोस्ट

5 कंटेस्टेंट हो चुके हैं अबतक बाहर
उन्होंने आगे कहा, ''मुझे माफी नहीं मांगनी चाहिए थी. मैंने सही फैसला लिया था कि अगर कोई लड़की की इज्जत नहीं कर सकता तो वो लायक इंसान नहीं है.'' बता दें कि लेटेस्ट वीकेंड एपिसोड में अनिल कपूर द्वारा फटकार लगाए जाने के बाद 'वड़ा पाव गर्ल' यानी चंद्रिका दीक्षित 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर हो गई थीं. नीरज गोयत, पायल मलिक, पौलोमी दास और मुनीषा खटवानी के बाद चंद्रिका दीक्षित गेरा 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर होने वाली पांचवीं कंटेस्टेंट हैं.

Trending news