रणबीर कपूर के साथ अब भी टच में है ये पाकिस्तानी एक्टर, बोले- 'उनके परिवार के साथ रिश्ता...'
Advertisement
trendingNow12337786

रणबीर कपूर के साथ अब भी टच में है ये पाकिस्तानी एक्टर, बोले- 'उनके परिवार के साथ रिश्ता...'

Fawad Khan: फवाद खान ने रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल में' साथ काम किया था. इसके अलावा वे सोनम कपूर के साथ फिल्म 'खूबसूरत' में लीड रोल निभाते हुए नजर आए थे. पाकिस्तानी एक्टर ने हालिया इंटरव्यू में बताया कि उनके मन में अभी भी अपने भारतीय को-स्टार्स के लिए प्यार और सम्मान है.

 

रणबीर कपूर को लेकर क्या बोले पाकिस्तानी एक्टर...

Fawad Khan: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने भारतीय फिल्मों में अपने बेहद छोटे करियर के बावजूद बॉलीवुड पर महत्वपूर्ण प्रभाव छोड़ा है. पाकिस्तानी एक्टर ने हाल ही में अपने 'ऐ दिल है मुश्किल' के को-स्टार रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की. पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में फवाद खान ने खुलासा किया कि वह अभी भी रणबीर के संपर्क में हैं, क्योंकि उनके कपूर परिवार के साथ बहुत अच्छे रिश्ते हैं.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बारे में सवाल पूछे जाने पर फवाद खान (Fawad Khan) ने कहा, ''मैं बीच-बीच में संपर्क में रहता हूं. हमारी बात हो जाती है कभी चैट पर और फोन पर. इसलिए मैं संपर्क में हूं और कपूर परिवार के साथ मेरे बहुत अच्छे संबंध हैं.''

'जब तुम पैरेंट्स बनोगे तो...', सलमान खान ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी के बाद शेयर किया स्पेशल पोस्ट

भारतीय डायरेक्टर और प्रोड्यूर्स के साथ भी टच में हैं फवाद खान
पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने कहा, ''करण जौहर और शकुन बत्रा के साथ भी अब भी बहुत प्यार और सम्मान है. तो दोस्तियां हैं और फिर कुछ प्रोड्यूसर फ्रेंड भी हैं, जिसने साथ गपशप लगी रहती है और जब हम कहीं मिलने का प्लान बनाते हैं तो हम बातें करते रहते हैं. हम संपर्क में रहते हैं. हमारे रिश्ते अभी भी बहुत सौहार्दपूर्ण और दोस्ताना हैं और हमारे बीच कोई प्यार नहीं खोया है.'' 

'मुझसे शादी करोगी? हां या ना...' मुकेश अंबानी ने किया था प्रपोज, नीता ने रखी थी ये शर्त; ऐसे हुआ था दोनों का मिलन

'खूबसूरत' के साथ किया था फवाद खान ने बॉलीवुड डेब्यू
बता दें कि फवाद खान ने शशांका घोष की फिल्म 'खूबसूरत' के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके अपोजिट सोनम कपूर थीं. इसके बाद पाकिस्तानी एक्टर ने शकुन बत्रा की फिल्म 'कपूर एंड संस' में काम किया था. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, ऋषि कपूर, रजत कपूर और रत्ना पाठक शाह थे. फवाद खान करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में भी नजर आए थे. इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय मुख्य भूमिकाओं में थे. फवाद ने फिल्म में अनुष्का शर्मा के पति की भूमिका निभाई थी और रणबीर कपूर के साथ भी स्क्रीन स्पेस शेयर किया था.

Trending news