'जब तुम पैरेंट्स बनोगे तो...', सलमान खान ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी के बाद शेयर किया स्पेशल पोस्ट
Advertisement
trendingNow12337744

'जब तुम पैरेंट्स बनोगे तो...', सलमान खान ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी के बाद शेयर किया स्पेशल पोस्ट

Salman Khan Instagram Post: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद सलमान खान ने न्यूलीवेड कपल के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. जहां सलमान ने कपल को विशेज दी हैं और साथ ही कहा कि तुम्हारे पैरेंट्स बनने पर मैं डांस करने का इंतजार नहीं कर सकता.

सलमान खान और अनंत-राधिका

Salman Khan Wishes Anant Ambani and Radhika Merchant: अनंत  अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में सलमान खान ने अपने स्टाइल और दबंग अंदाज से चार-चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. शादी के बाद अब सलमान खान (Salman Khan) ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को अपने स्टाइल में बधाई दी है. सलमान खान ने सोमवार की देर शाम अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें अनंत-राधिका की वेडिंग सेरेमनी की अनसीन फोटो के साथ एक्टर ने न्यूलीवेड कपल को बधाई दी है. साथ ही सलमान खान ने अनंत-राधिका के वंडरफुल पैरेंट्स बनने पर डांस करने की इच्छा जाहिर कर दी है.

सलमान खान ने खास अंदाज में अनंत-राधिका को दी बधाई

सलमान खान (Salman Khan Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani and Radhika Merchant) की वेडिंग सेरेमनी से एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. जिसमें अनंत और राधिका एक-दूसरे का हाथ थामे प्यार से एक-दूसरे को निहारते नजर आ रहे हैं. सलमान खान ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- 'अनंत और राधिका, मिस्टर एंड मिसेज अनंत अंबानी, मैंने देखा है जो प्यार आप लोगों का एक-दूसरे के लिए है और एक-दूसरे की फैमिली के लिए है. यूनिवर्स ने आपको मिलाया है. आपको सारी खुशियां और स्वास्थ्य मिले. ईश्वर आपको आशीर्वाद दे! मैं आपके वंडरफुल पैरेंट्स बनने पर डांस करने का इंतजार नहीं कर सकता.' 

400 लड़कियों को बचाया, पीछे पड़ा अंडरवर्ल्ड; रील ही नहीं रियल हीरो हैं ये सुपरस्टार 

अनंत-राधिका के वेडिंग के कई फंक्शन्स में हुए शामिल

सलमान खान का अंबानी फैमिली से खास कनेक्शन है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के जामनगर प्री-वेडिंग, यूरोप क्रूज फंक्शन और मुंबई के लगभग सभी फंक्शन्स में सलमान खान ने शिरकत की थी. अनंत-राधिका के संगीत और शादी पर सलमान खान ने खूब डांस  भी किया था, जिसकी कई वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.  

मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र...पति अनंत अंबानी की बाहों में झूमीं राधिका मर्चेंट; रिसेप्शन का Inside वीडियो 

Trending news