क्यों सुसाइड करने वाली थीं कृतिका मलिक? बोलीं- 'कई परेशानियों का सामना करना पड़ा...'
Advertisement
trendingNow12357837

क्यों सुसाइड करने वाली थीं कृतिका मलिक? बोलीं- 'कई परेशानियों का सामना करना पड़ा...'

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के टॉप सात कंटेस्टेंट्स में दो यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक हैं. हाल ही में शो के फिनाले से पहले बिग बॉस के घर में मीडिया कंटेस्टेंट्स से सवाल-जवाब करने पहुंची थी. जहां दोनों को पत्रकारों के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा. 

Kritika Malik Reveals She Attempted Suicide

Kritika Malik Reveals She Attempted Suicide: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के फिनाले में कुछ ही दिन बचे हैं और इससे पहले बिग बॉस के घर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई जहां मीडिया ने घर में मौजूद सात कंटेस्टेंट्स से सवाल-जवाब किए. शो की शुरुआत अप्रैल में हुई थी, जिसमें 16 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री मारी थी, जिनमें से अब सात ही लोग घर में बचे हैं. इन्हीं लोगों में यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका भी शामिल है, जिनको पत्रकारों के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा.

'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में हुई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टॉप सात कंटेस्टेंट्स रणवीर शौरी, लवकेश कटारिया, अरमान मलिक, कृतिका मलिक, साई केतन राव, नैजी और सना मकबूल थे और इन सभी से अलग-अलग सवाल किए गए. हालांकि, अरमान और कृतिका पत्रकारों के लिए सबसे बड़े पॉइंटर्स थे. जहां कई पत्रकारों ने में अपनी पत्नियों पर हावी होने के लिए अरमान की आलोचना की, तो वहीं कृतिका पर अरमान और पायल का घर तोड़ने का आरोप लगा. 

किसको ज्यादा पसंद करते हैं अरमान मलिक?

जब इंडियन एक्सप्रेस ने उनसे पूछा, 'क्या उन्हें लगता है कि अरमान उन्हें पायल से ज़्यादा पसंद करते हैं'? तो कृतिका ने इस पर कहा, 'पायल और मैं दोनों ही उनके लिए बराबर हैं. ऐसा नहीं है कि वे किसी दूसरे को ज्यादा प्यार करते हैं. बस पायल जल्दी ही बाहर हो गई और सिर्फ मैं ही उनके साथ रह गई, इसलिए वे एक पति के तौर पर मेरे करीब थे'. अरमान और पायल का घर तोड़ने के लिए कृतिका पर उंगली उठाते हुए रिपोर्टरों ने उन्हें 'डायन' और 'बेवफा दोस्त' तक कह दिया.

9 से 5 नौकरी करने वालों का मजाक उड़ाना ओरी को पड़ा भारी, अब जमकर हो रही ट्रोलिंग; नए हेयरस्टाइल पर भी उड़ रही खिल्ली

कृतिका ने की थी आत्महत्या की कोशिश

बातचीत के दौरान इंडियन एक्सप्रेस ने अरमान से कृतिका पर हावी होने के बारे में पूछा तो उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया. इस बीच, कृतिका से पूछा गया, 'क्या उन्हें अपनी सबसे अच्छी दोस्त की पीठ में छुरा घोंपने पर शर्म आती है'? इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'शुरू में मुझे लगता था मैंने गलत किया है. हमें कई परेशानियों का सामना करना पड़ा, हम तीनों अलग हो गए और मैंने आत्महत्या की कोशिश भी की. लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि मैं अरमान जी के साथ नहीं रह सकती, लेकिन पायल की वजह से ही ये रिश्ता चल पाया'. 

'बिग बॉस ओटीटी 3' फिनाले

इसी बीच जब अरमान मलिक को पायल के तलाक के फैसले के बारे में बताया गया, तो उन्होंने कहा, 'ये उसकी पसंद है, अगर वे रहना चाहती है या छोड़ना चाहती है, तो मैं उसके फैसले का समर्थन करूंगा. लेकिन जब मैं बाहर आऊंगा तो हम इस बारे में बात करेंगे. हम तीनों साथ रहेंगे, भले ही भगवान नीचे आ जाए, वो भी हमें अलग नहीं कर सकते'. बता दें, 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त, शुक्रवार को होने वाला है, जो जियो सिनेमा प्रीमियम पर स्ट्रीम होगा.

Trending news