'ये वाइल्डकार्ड पर आए, हमारी गलती है...' अदनान शेख पर खूब बरसे अनिल कपूर; निकाल दी सारी हेकड़ी बाहर
Advertisement
trendingNow12345778

'ये वाइल्डकार्ड पर आए, हमारी गलती है...' अदनान शेख पर खूब बरसे अनिल कपूर; निकाल दी सारी हेकड़ी बाहर

Bigg Boss OTT 3: हफ्ते भर के इंतजार के बाद एक बार फिर 'वीकेंड का वार' को लेकर दर्शकों का इंतजार खत्म हुई. जहां शो के होस्ट अनिल कपूर वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट अदनान शेख पर खूब बरते नजर आ रहे हैं. चलिए जानते हैं आखिर क्या माजरा है?

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar: टीवी इंडस्ट्री का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के डिजिटल वर्जन 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और टिकटॉकर अदनान शेख की वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री हुई थी और ये उनका पहला 'वीकेंड का वार' है. जहां शो के होस्ट अनिल कपूर ने अदनान शेख की जमकर क्लास लगा दी. शो का एक प्रोमो भी जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम पर जारी किया है, जिसमें अनिल कपूर, अदनान पर भड़कते नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, 'वीकेंड का वार' के 20 जुलाई के एपिसोड में होस्ट अनिल कपूर ने उन कंटेस्टेंट के बारे में बात की जो शो में अपना पूरा कॉन्ट्रिब्यूशन दे रहे हैं और जो नहीं दे रहे हैं. 'बिग बॉस' ने कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया, जिसमें उनमें से हर एक को एक कंटेस्टेंट का नाम बताना था, जो उनके हिसाब से लूजर था. टास्क के बाद अनिल कपूर ने कहा कि सभी कंटेस्टेंट्स काफी कंफ्यूज लग रहे हैं और उन्होंने इस बात पर रोशनी डाली कि उनका चुनाव सही क्यों नहीं था?

अनिल कपूर ने अदनान शेख को लगाई लताड़ 

बातचीत के दौरान, अनिल कपूर ने वाइल्डकार्ड एंट्री अदनान शेख को घर के अंदर नियम तोड़ने, सभी का दोस्त बनने की कोशिश करने और शो पर कोई कॉन्ट्रिब्यूशन न देने लिए फटकार लगाई. इसके बाद अनिल कपूर ने कंटेस्टेंट्स से पूछा, 'क्या उन्हें लगता है कि अदनान अभी भी बाहरी दुनिया में रह रहे हैं'? जिसके जवाब में घर के सभी सदस्यों ने अपने हाथ खड़े कर दिए. लव कटारिया ने ये कहकर इसे सही बताया कि अदनान ने घर के अंदर उनके पर्सनल स्ट्रगल को ज्यादा बताने की कोशिश की. 

‘प्रभास भगवान की तरह हैं...’ अमिताभ बच्चन ने 'बाहुबली' स्टार की भर-भर के की तारीफ; जानें क्या है इसकी वजह

अदनान ने तोड़े बिग बॉस हाउस के सभी नियम

फिर शो के होस्ट अनिल कपूर ने एक और बातचीत का जिक्र किया जो अदनान ने नैजी के साथ की थी जिसका 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर के अंदर कोई मतलब नहीं था. अनिल कपूर ने ये भी बताया कि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने घर के अंदर कदम रखते ही नियम तोड़ दिए. जैसे शेख ने घर में आते ही बाहर की सभी जानकारी घरवालों को दी. फिर उन्होंने सभी को बताया कि वे बाहर से कैसे दिखते हैं और अपने गेम को बेहतर बनाने के लिए सलाह दी. विशाल ने कहा कि शेख ने ऐसा तभी किया जब दूसरे लोग पूछते थे.

'ये वाइल्डकार्ड पर आए, हमारी गलती है...'

अनिल कपूर ने सना मकबूल से अदनान द्वारा दी गई सलाह के बारे में पूछा. फिर उन्होंने बताया कि वाइल्डकार्ड एंट्री अदनान हर घरवाले के पास जाकर बैठ रहे हैं और सभी से दोस्ती करने की कोशिश कर सेफ खेलने की प्लान कर रहे हैं. उन्होंने कहा, 'ये जो चार दिन की जिंदगी तुमने यहां जी है, हर दिन तुम बदले हो. न तुम्हारा कोई दोस्त है, न दुश्मन'. साथ ही उन्होंने ये तक कह दिया कि 'आप जानते हैं, अदनान जो हैं, वाइल्डकार्ड के तौर पर आए हैं और ये हमारी गलती है'. 

Trending news