उर्फी जावेद ने ट्रोल्स की बोलती कर दी बंद, बिना कुछ बोले इस अंदाज में दिया मुंहतोड़ जवाब
Advertisement

उर्फी जावेद ने ट्रोल्स की बोलती कर दी बंद, बिना कुछ बोले इस अंदाज में दिया मुंहतोड़ जवाब

'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वह ऐसा लुक अपनाती हैं, जो अक्सर चर्चा का विषय बन जाता है. फैंस को उनके लुक्स बहुत पसंद आते हैं तो कई बार उन्हें ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया जाता है. उनके पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स किए जाते हैं.

उर्फी जावेद

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वह ऐसा लुक अपनाती हैं, जो अक्सर चर्चा का विषय बन जाता है. फैंस को उनके लुक्स बहुत पसंद आते हैं तो कई बार उन्हें ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया जाता है. उनके पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स किए जाते हैं. हालांकि अब उर्फी (Urfi Javed) ने एक अलग ही अंदाज में ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है. उर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

  1. उर्फी ने ट्रोल्स को इस अंदाज में दिया जवाब
  2. इंस्टाग्राम पर शेयर किया यह खास वीडियो
  3. फैंस ने जमकर की उर्फी जावेद की तारीफ

ट्रोल्स को इस अंदाज में दिया जवाब
वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी (Urfi Javed) रेड टॉप के साथ डेनिम जींस पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने टॉप के ऊपर जैकेट पहन रखी हैं. वह वीडियो में कहती हैं, 'जो लोग मेरे कपड़ों को लेकर मुझे ट्रोल करते हैं, उनके लिए ये रहा मेरा जवाब.' इसके बाद उर्फी (Urfi Javed) पीछे पलटती हैं तो उनकी जैकेट पर लिखा होता है, 'माइंड योर ओन बिजनेस.' जैकेट पर उर्फी की तस्वीर भी नजर आ रही हैं. उर्फी (Urfi Javed) का ट्रोल्स को जवाब देने का यह अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

 

 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

पारस संग क्यों हुआ था ब्रेकअप?
बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed), पारस कलनावत के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं. हालांकि, यह रिश्ता सिर्फ 9 महीने तक ही चल पाया था. एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी (Urfi Javed) ने पारस से ब्रेकअप के पीछे कारण बताया था. उन्होंने कहा, 'पारस काफी पजेसिव थे. वह बार-बार मेरे नाम का टैटू बनवाकर मुझे इम्प्रेस करने की कोशिश करते थे. पारस के साथ रिश्ते में रहना एक भूल थी. मैं इस रिश्ते को शुरू होने के बाद एक महीने बाद ही खत्म कर देना चाहती थी'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

इस शो से मिली पॉपुलैरिटी
वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद (Urfi Javed) पिछले काफी वक्त से मनोरंजन जगत के साथ जुड़ी रही हैं. हालांकि, 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) का हिस्सा बनने के बाद वह अचानक से चर्चा में आ गईं. शो में वह ज्यादा वक्त तक नहीं टिकीं और बहुत जल्द एविक्ट हो गईं. लेकिन इसके बाद से उर्फी (Urfi Javed) लगातार अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

यह भी पढ़ें- कबीर सिंह की एक्ट्रेस के साथ सरेआम हुई ऐसी हरकत, लगा गहरा सदमा!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news