Bigg Boss OTT: पहले दिन ही खूब लड़ाई, फूट-फूट कर रोईं Akshara Singh
Advertisement

Bigg Boss OTT: पहले दिन ही खूब लड़ाई, फूट-फूट कर रोईं Akshara Singh

Bigg Boss OTT Day 1 Updates: बिग बॉस के एक नए प्रारूप यानी 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की शुरुआत हो चुकी है. शो के पहले ही दिन कंटेस्टेंट्स आपस में उलझते हुए दिखाई दिए. यही नहीं, तानों से तंग आकर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) तो रोने ही लगीं.

वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की शुरुआत हो चुकी है और विवादों से भरे इस शो के पहले दिन ही खूब लड़ाई देखने को मिली. 8 अगस्त को शुरू हुए इस शो का पहला एपिसोड सोमवार को टेलिकास्ट किया गया. 

  1. बिग बॉस ओटीटी का पहला दिन
  2. प्रतीक और दिव्या में हुई लड़ाई
  3. फूट-फूटकर रोईं अक्षरा

पहले ही दिन हुआ विवाद

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के पहले ही दिन कंटेस्टेंट्स के बीच बहसबाजी देखने को मिली. अक्षरा सिंह फूट- फूटकर रोईं. उर्फी जावेद और मूस जट्टाना की दोस्ती देखने को मिली तो वहीं खाना बनाने को लेकर प्रतीक और दिव्या अग्रवाल के बीच तीखी बहस देखने को मिली. खाने बनाने की बात को लेकर निशांत भट्ट, प्रतीक के पक्ष में बात करते नजर आए. दिव्या और प्रतीक, बिग बॉस में आने को लेकर भी एक दूसरी पर चीखते चिल्लाते नजर आए. वहीं इसके बाद जब घर के कामों को आपसी सलाह से बांटने के वक्त भी कंटेस्टेंट्स के बीच कुछ बात बनती नजर नहीं आई.

लोगों का किया मनोरंजन

बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को फर्स्ट लाइव नाइट का टास्क दिया. इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट्स को मिलकर व्यूअर्स का मनोरंजन करना था. ऐसे में एक ओर जहां कंटेस्टेंट्स ने मनोरंजन किया. नेहा भसीन, मिलिंद गाबा और मूस ने जहां गाना गाकर मनोरंजन किया तो वहीं जीशान और प्रतीक ने पुशअप्स चैलेंज किया. इसके साथ ही रिद्धिमा पंडित ने करीना और कंगना की मजेदार मिमिक्री की. 

फूट-फूट कर रोईं अक्षरा

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) शो के अंत में फूट- फूटकर रोती दिखाईं दीं. जिसकी वजह थीं मूस जट्टाना. दरअसल मूस ने मिलिंद गाबा को लेकर अक्षरा के एक सवाल पर ऐसा जवाब दिया जो उन्हें बिलकुल भी पसंद नहीं आया. वहीं मूस ने इसके पहले भी अक्षरा को भोजपुरी सिनेमा पर एक टिप्पणी की थी. ऐसे में इन दोनों बातों के साथ मूस के रिएक्शन पर अक्षरा रो पड़ीं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

 

रविवार को होगा एलिमिनेशन

बता दें कि वैसे तो शो 24*7 वूट पर आप देख सकते हैं. वहीं हर सोमवार से शनिवार को शाम सात बजे एक घंटे वाला एपिसोड देखने को मिलेगा. वहीं दूसरी ओर रविवार को रात 8 बजे एलिमिलेशन एपिसोड टेलिकास्ट हुआ करेगा, जिसमें करण जौहर मौजूद रहा करेंगे. गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी, 6 हफ्तों तक चलेगा.

यह भी पढ़ें- पुरानी टीशर्ट काटकर सेक्सी आउटफिट बनाती है ये एक्ट्रेस, बिग बॉस मे चलाएंगी कैंची

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news