Neha Bhasin ने Bigg Boss OTT में की गंदी हरकत, LIVE शो में कोई ऐसे कैसे कर सकता है
Advertisement

Neha Bhasin ने Bigg Boss OTT में की गंदी हरकत, LIVE शो में कोई ऐसे कैसे कर सकता है

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के घर में ये क्या हो रहा है. सिंगर नेहा भसीन ने ऐसी हरकत की है कि एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान को बहुत गुस्सा आया है. एक्ट्रेस ने नेहा को खूब खरी-खोटी सुनाई है. 

 

नेहा भसीन, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के लेटेस्ट एपिसोड में दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और नेहा भसीन (Neha Bhasin) की घमासान बहस देखने को मिली.  बहस की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे. नेहा भसीन ने ऐसी गंदी हरकत की दिव्या से बर्दाश्त नहीं हुआ. दोनों के बीच लड़ाई तब शुरू हुई जब दिव्या किचन में सिंक पर एक गंदा अंडरवियर देखीं. दिव्या को किचन सिंक में अंडरवियर देखकर गुस्सा आता. 

  1. नेहा ने की गंदी हरकत
  2. नेहा ने दी सफाई
  3. दिव्या को नेहा ने कहा घिनौना

नेहा ने की गंदी हरकत

इस दौरान शमिता शेट्टी भी वहां मौजूद रहती हैं. दिव्या (Divya Agarwal) उनको भी दिखाती हैं. शमिता की ओर से कोई जवाब नहीं मिलता. इसके बाद मुस्कान से पूछा जाता है, जिस पर वो साफ कहती हैं कि वो अंडरवियर उनकी नहीं है. मुस्कान कहती है कि शायद ये नेहा भसीन (Neha Bhasin) की होगी. दिव्या इस हरकत से पूरी तरह झल्ला जाती हैं. इसी बीत नेहा भसीन आती हैं और वो कहती हैं कि वो उनकी है और वो उसे ले जाती हैं. नेहा कहती हैं कि उन्होंने उसे धोने के लिए रखा था और माफी मांगती हैं.

नेहा ने दी सफाई

दिव्या (Divya Agarwal) से नेहा भसीन की ये हरकत देखी नहीं जाती है और दिव्या कहती हैं, 'ये बहुत गंदा है नेहा.' नेहा (Neha Bhasin) भी इस पर चुप नहीं रहतीं और कहती हैं, 'मुझे हर चीज पर आपकी राय की जरूरत नहीं है. बहुत ज्यादा हो रहा है. मैंने इसे यहां धोने के लिए रखा है. आप एक घिनौनी महिला हैं. आप जो कुछ भी कहती है, वो घिनौना होता है. मैंने अभी कहा कि मैं इसलिए माफी मांगती हूं, आप इसे मुद्दा क्यों बना रही हैं? यह सिर्फ एक छोटी सी बात है और कोई बड़ी बात नहीं है.'

दिव्या को नेहा ने कहा घिनौना

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) तुरंत जवाब देते हुए कहती हैं, 'मैं जो कुछ भी कहती हूं वह घिनौना होता है. आप मुझे घिनौना कह सकती हैं.' नेहा (Neha Bhasin) इस बात को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं, 'मैं मेडिकल रूम में थी और अभी वापस लैटी हूं. यह सिर्फ एक अंडरवियर है' दिव्या अग्रवाल कहती हैं कि नेहा हमेशा ऐसे ही चिल्लाती हैं. 

 

गौहर खान को आया गुस्सा

नेहा भसीन (Neha Bhasin) की इस हरकत पर गौहर खान ने भी गुस्सा जाहिर किया है. एक्ट्रेस ने ट्वीट करके लिखा, 'पहली बात तो ये कि गंदे अंडरगार्मेंट्स को इस तरह छोड़ना ही गलत है. लड़कियों का ऐसा करना सही नहीं है. ऊपर से आप दूसरी लड़की के लिए इसे शर्मनाक कैसे बना सकते हैं. इसे घिनौना कहना, इसे सार्वजनिक करना और किसी लड़की को इतनी शर्मिंदगी पहुंचाना, बहुत दुख की बात है.'

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) मेकर्स जल्द ही सभी घरवालों को नए घर में भेजने की तैयारी कर रहे हैं. बजर हटाया गया है और अब कंटेस्टेंट फ्री हैं और अब अकेले ही खेलेंगे. द्विया (Divya Agarwal) इस फैसले से बहुत खुश हैं. 

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ 6 लोगों को इंस्टाग्राम पर करते थे फॉलो, हर एक से था खास रिश्ता

VIDEO-

Trending news