Salman Khan से छीनकर Karan Johar ने अपने हाथ में ली कमान, 'Bigg Boss OTT' करेंगे होस्ट
Advertisement

Salman Khan से छीनकर Karan Johar ने अपने हाथ में ली कमान, 'Bigg Boss OTT' करेंगे होस्ट

Bigg Boss OTT: फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) को अब OTT पर लाने के फैसले के बाद मेकर्स ने सलमान खान (Salman Khan) की जगह नए होस्ट को लाने का फैसला किया है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) को आगामी कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की मेजबानी करने के लिए कॉन्ट्रेक्ट किया गया है.

  1. बिग बॉस OTT को लेकर बड़ा फैसला
  2. सलमान खान नहीं करेंगे शो होस्ट
  3. फिल्मनिर्माता करण जौहर का नाम आया सामने

करण ने किया दर्शकों से ये वादा 

इस बारे में करण जौहर का कहना है, 'मेरी मां और मैं 'बिग बॉस' के बहुत बड़े फैन हैं और इसे एक दिन के लिए भी मैं मिस नहीं करने वाला हूं. एक दर्शक के रूप में, यह मुझे इस शो की कमान संभालने की बात काफी एक्साइटेड कर रही है. दशकों से कहना चाहता हूं कि मैंने हमेशा शो की मेजबानी का आनंद लिया है और अब 'बिग बॉस ओटीटी' को होस्ट करने जा रहा हूं. यह निश्चित रूप से काफी ऊचाइंयों पर जाने वाला होगा.' 

मां का सपना हुआ सच 

फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) का यह भी कहना है कि उनकी मां हिरू जौहर का सपना सच हो गया है. 'बिग बॉस ओटीटी' में निश्चित रूप से बहुत अधिक सनसनीखेज और नाटकीय (कंटेंट) होगा. मुझे उम्मीद है कि मैं दर्शकों और अपने दोस्तों की उम्मीदों पर खरा उतर सकता हूं, वीकेंड का वार को प्रतियोगियों के साथ अपने अंदाज में और मजेदार बना सकता हूं. मनोरंजन भागफल पर पूर्व. इसके लिए प्रतीक्षा करें!'

कब लॉन्च होगा शो 

करण 'बिग बॉस ओटीटी' के छह सप्ताह तक चलने वाले शो की एंकरिंग करेंगे, जिसका प्रीमियर 8 अगस्त को वूट पर होगा. डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, शो 'बिग बॉस' के सीजन 15 के लॉन्च के साथ कलर्स में पहले की तरह ही आगे बढ़ जाएगा.

इसे भी पढ़ें: ट्रोल ने बताया सलमान की पत्नी का नाम, बेटी की उम्र; टॉक शो में एक्टर ने दिया ये जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news