पहले कीमो सेशन के दौरान हिना खान से मिलने पहुंची थीं महिमा चौधरी, 2 साल पहले खुद कैंसर को दे चुकी हैं मात
Advertisement
trendingNow12428362

पहले कीमो सेशन के दौरान हिना खान से मिलने पहुंची थीं महिमा चौधरी, 2 साल पहले खुद कैंसर को दे चुकी हैं मात

Hina Khan Breast Cancer: महिमा चौधरी आज अपना 51वां जन्मदिन मना रही हैं. इसी बीच ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग लड़ रही हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज के साथ एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके पहले कीमो सेशन के दौरान जब महिमा उनसे मिलने पहुंची थी. 

Mahima Chaudhry Met Hina Khan On Her First Chemo Session

Mahima Chaudhry Met Hina Khan: हिंदी सिनेमा में अपने 27 साल पूरे कर चुकीं महिमा चौधरी आज अपना 51वां जन्मदिन मना रही हैं. उनके फैंस और बाकी सेलेब्स उनको जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. इसी बीच ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग लड़ रही टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके पहले कीमो सेशन के दौरान जब महिमा उनसे मिलने पहुंची थी और साथ ही उनको जन्मदिन की बधाई भी दी. 

शेयर की गई फोटो में हिना खान अस्पताल के बेड पर बैठी नजर आ रही हैं और महिमा चौधरी उनके साथ बैठी नजर आ रही हैं. दोनों के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल नजर आ रही है. दोनों की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. हिना ने इस फोटोज को शेयर करने के साथ एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया. हिना खान ने कैप्शन में लिखा, 'ये तस्वीर मेरे पहले कीमो के दिन की है. उस दिन अस्पताल में एक महिला मेरे सामने ऐसे आईं जैसे वो कोई परी हों. उन्होने मेरे साथ समय बिताया और मुझे प्रेरित भी किया'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@realhinakhan)

महिमा चौधरी के बर्थडे पर हिना ने लिखा इमोशनल पोस्ट 

हिना खान ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'महिमा ने इस मुश्किल समय में मेरे रास्ते को रोशनी दिखाई. वे सचमुच एक हीरो हैं और एक सुपर ह्यूमन बीइंग'. हिना ने आगे लिखा, 'उन्होंने मेरे सफर को आसान बनाने के लिए हर संभव कोशिश की. मेरा हौसला बढ़ाया और हर कदम पर मुझे सांत्वना दी. उनकी मुश्किलें मेरे लिए एक सबक बन गईं. उनका प्यार और काइंडनेस मेरे लिए आदर्श बन गए और उनका साहस मेरे लिए सबसे बड़ा लक्षय. हम दोस्त बन गए और अपने एक्सपीरियंस शेयर किए. मुझे ऐसा महसूस नहीं होने दिया कि मैं अकेली हूं'. 

'पापा चाहते थे 18 की उम्र में मेरी शादी हो जाए और नानी ने कभी...' हिल जाएंगे ईशा देओल के खुलासे सुनकर

खुद कैंसर से जंग लड़ चुकी हैं  महिमा चौधरी

बता दें, साल 1997 में शाहरुख खान की हिट फिल्म 'परदेस' से हिंदी सिनेमा में डेब्यू देने वाली महिमा चौधरी को साल 2020 में ब्रेस्ट कैंसर का पता चला था. इस कठिन समय में उन्होंने भी कीमोथेरेपी का सहारा लिया था. इस जंग में उनका साथ उनके परिवार और दोस्तों ने दी थी. साथ ही लड़ाई में उनका खूब साथ दिया था. इसके बाद साल 2022 में महिमा ने ब्रेस्ट कैंसर को मात देते हुए जिंदगी की जंग जीत ली थी. इस दौरान, उन्होंने अपनी बेटी की देखभाल भी की और अपना इलाज भी कराया. अब वे पूरी तरह से ठीक हैं और कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंस' से बड़े पर्दे पर वापसी के लिए एक दम तैयार हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news