Broken But Beautiful 3: Sidharth Shukla की इंटेंस किसिंग को भूल नहीं पा रहीं Sonia Rathee, वीडियो में दिखा प्यार का बुखार
Advertisement
trendingNow1889027

Broken But Beautiful 3: Sidharth Shukla की इंटेंस किसिंग को भूल नहीं पा रहीं Sonia Rathee, वीडियो में दिखा प्यार का बुखार

Broken But Beautiful 3 की एक क्लिप खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो में सोनिया राठी सिद्धार्थ शुक्ला की याद में बेचैन नजर आ रही हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की क्लिप में हल्की झलक ही दिख रही है, लेकिन सिद्धार्थ के फैन एक्साइटेड हो गए हैं. 

 

सोनिया राठी और सिद्धार्थ शुक्ला, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की चर्चा आए दिन होती रहती हैं. कभी उनके लुक्स को लेकर वे चर्चा में रहते हैं तो कभी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ अपने रिश्ते को लेकर. इस बार सिद्धार्थ शुक्ला की चर्चा की वजह कुछ और ही है. बीते दिनों उनका सोनिया राठी के साथ एक इंटेंस किसिंग सीन वायरल हुआ था, जो कि उनकी आने वाली वेब सीरीज Broken But Beautiful 3 के लिए फिल्माया गया था. इस तस्वीर ने सबके होश उड़ा दिए थे. अब इसी वीडियो के आगे का अंश वायरल हो रहा है. फैंस लगातार इन तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं. 

सोनिया के दिमाग से नहीं जा रहे सिद्धार्थ

वायरल हो रहे वीडियो को एकता कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इसमें सोनिया राठी (Sonia Rathee) एक पार्टी में डांस करती नजर आ रही हैं. वे शराब के नशे में हैं और उन्हें बार-बार सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) को किस करने वाला मोमेंट याद आ रहा है. सोनिया राठी ने इस वीडियो में शिमरी साड़ी कैरी की है. सिद्धार्थ पार्टी में मौजूद कहीं नजर नहीं आ रहे हैं. वीडियो में उनके किसिंग मोमेंट की बस छोटी-छोटी झलकियां दिखाई गई हैं. 

वायरल हुआ था किसिंग सीन

इससे पहले भी दोनों का किसिंग सीन खूब वायरल हुआ था. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहे थे. वायरल हुए उस सीन को भी खुद एकत कपूर ने ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था. बता दें, एकता आने वाली सीरीज की प्रोड्यूसर हैं. 

पहले भी आए थे शो के दो सीजन

बता दें, Broken But Beautiful के पहले दो सीजन में दो लोगों (विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी) की एक प्रेम कहानी दिखाई गई थी, जो अजब परिस्थितियों में मिलते हैं और जल्द ही एक दूसरे के लिए सपोर्ट सिस्टम बन जाते हैं. धीरे-धीरे एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. इस बार के सीजन में नई जोड़ी नजर आएगी, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और सोनिया राठी (Sonia Rathee) अहम किरदार निभा रहे हैं. नया सीजन आप ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) पर देख पाएंगे.

इन दिनों काफी बिजी हैं सिद्धार्थ

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की गाड़ी बिग बॉस 13 जीतने के बाद से ही निकल पड़ी है. सिद्धार्थ शुक्ला के अब तक कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुके हैं. इसके साथ ही वे बिग बॉस 14 में भी सीनियर के तौर पर नजर आ चुके हैं. वहीं शहनाज गिल संग उनकी दोस्ती के किस्से तो इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन हैं. 

ये भी पढ़ें: Broken But Beautiful 3: Sidharth Shukla ने शहनाज गिल नहीं, बल्कि Sonia Rathee के साथ किया लिपलॉक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news