Dinesh Phadnis Death: दिनेश फडनीस का 57 साल की उम्र में निधन, CID के 'फ्रेडरिक्स' बन हुए थे पॉपुलर
Advertisement
trendingNow11995071

Dinesh Phadnis Death: दिनेश फडनीस का 57 साल की उम्र में निधन, CID के 'फ्रेडरिक्स' बन हुए थे पॉपुलर

CID actor Dinesh Phadnis passes away: सीआईडी ​​अभिनेता दिनेश फडनीस लीवर खराब होने के बाद रविवार से वेंटिलेटर पर थे. उनके निधन की खबर की पुष्टि उनके सीआईडी ​​को स्टार दयानंद शेट्टी ने की.

CID के 'फ्रेडरिक्स' ने ली अंतिम सांस

CID actor Dinesh Phadnis passes away: सीआईडी ​​में 'फ्रेडरिक्स' की भूमिका के लिए सबसे लोकप्रिय अभिनेता दिनेश फडनीस का निधन हो गया है. शनिवार रात को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और वेंटिलेटर पर रखा गया. 57 साल के एक्टर का मुंबई के तुंगा अस्पताल में इलाज चल रहा था. उनके निधन की खबर की पुष्टि सीआईडी ​​एक्टर दयानंद शेट्टी ने की.

दयानंद शेट्टी ने इंडियन एक्प्रेस से दिनेश फडनीस के निधन पर बात करते हुए कहा, ''दिनेश ने रात 12.08 बजे अंतिम सांस ली.'' दयानंद शेट्टी ने बताया कि दिनेश फडनीस का निधन मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के कारण हुआ है. उन्होंने कहा, ''बहुत सारी जटिलताएं थीं और उन्हें कल रात वेंटिलेटर से हटा दिया गया.'' एक्टर का अंतिम संस्कार सुबह 10.30 बजे मुंबई में होगा.

 

कार्डियक अरेस्ट की आई थी खबर
इससे पहले खबर आई थी कि दिनेश फडनीस को कार्डियक अरेस्ट हुआ था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि, बाद में दया शेट्टी ने पुष्टि की कि यह कार्डियक अरेस्ट नहीं बल्कि लीवर फेलियर है.

दिनेश फडनीस के लीवर पर हुआ था असर
दया शेट्टी ने आगे बताया था, "दिनेश किसी अन्य बीमारी का इलाज करा रहे थे, लेकिन दवा ने उनके लीवर पर प्रतिकूल प्रभाव डाला. इसलिए हमेशा दवाइयों को बहुत सावधानी से लेने की सलाह दी जाती है. आप कभी नहीं जानते कि जो दवा आप किसी चीज के इलाज के लिए ले रहे हैं वह कब किसी अन्य बड़ी बीमारी का कारण बन सकती है. एलोपैथिक दवाओं को लेकर बहुत सावधान रहना चाहिए."

सीआईडी से घर-घर में पॉपुलर हुए दिनेश फडनीस
लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो सीआईडी ​​में फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाने के बाद दिनेश फडनीस घर-घर में पॉपुलर हो गए थे. सीआईडी पहली बार 1998 में प्रसारित हुआ और सोनी टीवी पर 20 साल तक चला. उन्होंने लोकप्रिय टेलीविजन शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भी उपस्थिति दर्ज कराई. उन्होंने सुपर 30 और सरफरोश जैसी फिल्मों में सहायक भूमिकाएं निभाईं.

Trending news