Devoleena Bold Dance After Wedding: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच पब में झूम के नाचीं देवोलीना, हॉट डांस ने मचा दिया गदर
Advertisement
trendingNow11503481

Devoleena Bold Dance After Wedding: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच पब में झूम के नाचीं देवोलीना, हॉट डांस ने मचा दिया गदर

Devoleena का बोल्ड डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देवोलीना भाविनी के साथ डांस करती हुई नजर आईं.

देवोलीना और शाहनवाज

Devoleena Bhattacharjee: आपकी प्यारी गोपी बहू का रोल निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी शादी के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. देवोलीना ने अपने जिम ट्रेलर शाहनवाज शेख के संग गुपचुप शादी की और फोटोज जैसे ही शेयर की तो लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. लेकिन अब देवोलीना का सोशल मीडिया पर एक और वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस 'साथ निभाना साथिया' की राधा के साथ इतना बोल्ड डांस पब में करती नजर आ रही हैं कि जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि शादी के बाद देवोलीना आउट ऑफ कंट्रोल हो गई हैं.

पिंक कलर के सूट में आईं नजर
इस वीडियो में देवोलीना पिंक कलर के सूट में नजर आ रही हैं तो वहीं राधा यानी कि भाविनी पुरोहित ब्लैक कलर के जंपसूट में दिखीं. देवोलीना का ये वीडियो पब का है जिसमें एक्ट्रेस राधा के साथ जमकर बोल्ड डांस स्टेप्स करती दिखीं.

 

 

ढाया कहर
इस वीडियो में देवोलीना 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म के गाने  'यू आर माई सोनिया' पर किलर डांस करती नजर आईं. वीडियो में ये दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे को इतना टाइट पकड़ी हुई हैं कि बोल्ड डांस सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

 

 

खुद शेयर किया वीडियो
इस वीडियो को देवोलीना और भाविनी पुरोहित ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'हम दोनों गर्ल्स फ्लोर पर रॉक कर रहे हैं.' आपको बता दें, देवोलीना को सीक्रेट वेडिंग की वजह से लगातार ट्रोल किया जा रहा है. यहां तक कि कई ट्रोलर्स का कहना है कि प्रेग्नेंसी की वजह से एक्ट्रेस ने जल्दबाजी में शादी की. हालांकि देवोलीना ने इन खबरों को खारिज किया है. वहीं हाल ही में पति शाहनवाज शेख के साथ क्रिसमस शादी के बाद पहली बार मनाया. इन तस्वीरों में शाहनवाज देवोलीना को किस करते हुए दिखे.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news