'तारक मेहता' के 'अब्दुल' का फोन बंद.. 3 महीने से कहां गायब शरद सांकला? 'गोली' के बाद शो से एक और विकेट गिरा!
Advertisement
trendingNow12394729

'तारक मेहता' के 'अब्दुल' का फोन बंद.. 3 महीने से कहां गायब शरद सांकला? 'गोली' के बाद शो से एक और विकेट गिरा!

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से अब्दुल की विदाई हो सकती है. ऐसे गॉसिप्स चल रहे हैं. दरअसल वह शो में काफी समय से दिख नहीं रहे हैं. ऐसे में चर्चा तेज हो गई है कि अब्दुल का किरदार निभाने वाले शरद सांकला शो को छोड़ दिया है? हालांकि अभी तक मेकर्स ने इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं की है.

 

'तारक मेहता' के 'अब्दुल' का फोन बंद

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से फैंस को एक और झटका लग सकता है. कुछ समय पहले ही टप्पू सेना के गोली ने शो छोड़ा था और अब एक और कलाकार के शो छोड़ने की चर्चा चल पड़ी है. दरअसल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के हालिया एपिसोड में सोसाइटी के दुकान के मालिक अब्दुल नजर नहीं आ रहे हैं. इस किरदार को शरद सांकला निभाया करते हैं. मगर वह शो में काफी समय से दिख नहीं रहे तो कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने शो छोड़ दिया है. हालांकि अभी तक मेकर्स ने ऐसी खबरों की कोई पुष्टि नहीं की है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो से शरद सांकला पिछले 16 सालों से जुड़े हुए हैं. अब 'ओटीटी प्ले' की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शरद सांकला शो छोड़ सकते हैं. वह मई 2024 के बाद से ही शो में नजर नहीं आए हैं. शो छोड़ने का कारण क्या है ये अब्दुल की ओर से नहीं बताया गया है. 

कितने पढ़े लिखे हैं 'तारक मेहता' के 'गोली' कुश शाह, कॉलेज में थी सिर्फ 3% अटेंडेंस, गर्लफ्रेंड से लेकर नेटवर्थ तक, जानें सब

 

शो में भी मिली हिंट
हालिया एपिसोड में ही एक सीन भी दिखाया गया था जहां भिड़े की पत्नी और माधवी भाभी ने जब अब्दुल को फोन लगाया तो कॉल लगा नहीं. सभी सोसाइटी वाले भी सोच में हैं कि आखिर क्या हुआ है कि अब्दुल सोसाइटी में दुकान पर आ नहीं रहे हैं. अब माना जा रहा है कि मेकर्स प्लॉट को इस तरह घुमा सकते हैं कि वह चले गए हैं. हालांकि सच्चाई क्या है ये कुछ दिन में ही साफ होगा.

पहले किए कास्टिंग डायरेक्टर के 300 टुकड़े, फिर लाश के सामने बॉयफ्रेंड संग बनाए संबंध; जब एक एक्ट्रेस बन गई थी कातिल!

 

आज हैं दो रेस्टोरेंट के मालिक
शरद सांकला कई सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. एक समय था जब उन्हें 50 रुपये काम करने के मिला करते थे. मगर फिर उन्होंने अपने मेहनत के दम पर खूब काम किया. फिल्मों में भी छोटे मोटे रोल अदा किए. मगर घर घर में लोग उन्हें TMKOC के अब्दुल के रूप में जानते हैं. आज के समय में मुंबई में उनके दो रेस्टोरेंट भी हैं.

Trending news