Taarak Mehta की बबीता जी का ये आइटम सॉन्ग देखा क्या? VIDEO देख पहचानना मुश्किल
Advertisement
trendingNow11064200

Taarak Mehta की बबीता जी का ये आइटम सॉन्ग देखा क्या? VIDEO देख पहचानना मुश्किल

TMKOC Fame Munmun Dutta Item Number: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की 'बबीता जी' यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.  

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: 13 सालों से लोगों का मनोरंजन करने वाले सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का हर किरदार लोगों के दिलों के करीब है. लेकिन शो की बबीता जी यानी एक्ट्रेस एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की तो बात ही कुछ और है. वह लगातार अपने फैंस से कनेक्शन बनाए रखने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. इन दिनों वह मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का हिस्सा हैं. बिग बॉस के घर में जाते ही उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. यह वीडियो किसी सीरियल का नहीं बल्कि एक फिल्म का आइटम नंबर है.  

  1. मुनमुन दत्ता का आइटम नंबर वायरल
  2. 'बिग बॉस 15' में ली है वाइल्ड कार्ड एंट्री
  3. इस गाने में है सबसे अलग अंदाज

बिखेरीं गजब की अदाएं

इस वीडियो में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) हमेशा की तरह काफी खूबसूरत दिख रही हैं. लेकिन हमेशा काफी डीसेंट लुक में दिखने वालीं मुनमुन इस वीडियो में शॉर्ट ड्रेस में लटके झटके दिखातीं काफी अलग दिख रही हैं. आज की तुलना में वह काफी यंग भी लग रही हैं. देखिए ये वीडियो...

 
कभी किया पोल डांस तो कभी बैली

इस वीडियो में मुनमुन दत्ता कभी बैली डांस करती दिख रही हैं तो कभी वह पोल डांस का हुनर दिखा रही हैं. इस गाने के बोल थे 'आदली नातो ए पूता', आपको बता दें कि ये एक 'स्टूडेंट' नाम की फिल्म का गाना है जो कि रीजनल भाषा में बनी थी. 

फिल्मों में भी किया है काम

गौरतलब है कि 'तारक मेहता...' से नाम कमाने वालीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने साल 2004 में उन्होंने जीटीवी पर आने वाले सीरियल 'हम सब बाराती' से डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने कमल हासन के साथ 'मुंबई एक्सप्रेस' (2005),  2006 में 'हॉलीडे' जैसी फिल्मों में भी काम किया है. 

बता दें कि इसी वीकेंड पर मुनमुन ने 'बिग बॉस' में एंट्री ली है. वह वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में पहुंची हैं. जिसके बाद से वह टिकट टू फिनाले की बड़ी दावेदार मानी जा रही हैं.  

इसे भी पढ़ें: Kapil Sharma ने देर रात नशे में किया था ट्वीट, इतने लाख चुकानी पड़ी कीमत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news