बबीता जी पर लट्टू जेठालाल की रियल लाइफ में 14 साल की लड़की से हुई थी सगाई, दिलचस्प है लव स्टोरी
Advertisement

बबीता जी पर लट्टू जेठालाल की रियल लाइफ में 14 साल की लड़की से हुई थी सगाई, दिलचस्प है लव स्टोरी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Star Cast: दिलीप जोशी ने कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया था लेकिन सफलता उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आने के बाद ही मिली थी.

बबीता जी पर लट्टू जेठालाल की रियल लाइफ में 14 साल की लड़की से हुई थी सगाई, दिलचस्प है लव स्टोरी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के जेठालाल यानी दिलीप जोशी (DIlip Joshi) आज घर-घर में फेमस हैं. सीरियल में जेठालाल को बबीता जी के पीछे पागल दिखाया गया है. हालांकि, रियल लाइफ में दिलीप जोशी की लव स्टोरी कैसी है? इसके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं. दिलीप जोशी की इसी रियल लाइफ लव स्टोरी के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दिलीप ने बताया था कि उनकी और उनकी वाइफ की लव स्टोरी ‘बालिका वधु’ टाइप थी. दिलीप ने ऐसा क्यों क्यों कहा आइए जानते हैं. 

fallback

लड़कियों से बात करने से घबराते थे दिलीप जोशी

दिलीप जोशी बताते हैं कि उनकी सगाई जयमाला जोशी से जब हुई तब वे 18 साल के थे वहीं जयमाला 14 साल की थीं. दिलीप कहते हैं, ‘यह एक अरेंज इंगेजमेंट थी हमारी स्टोरी बालिका वधु टाइप थी और जब जयमाला 18 साल की हुईं और मैं 22 का हुआ तब हमारी शादी करवा दी गई थी’. दिलीप जोशी आगे बताते हैं कि, ‘मैं शुरू से ही बॉयज स्कूल में पढ़ा हूं, इसलिए मुझे लड़कियों से बात करने में डर लगता था, मुझे पता ही नहीं था लड़कियों से बात कैसे करना है. वो तो जब मैं एक्टिंग और ड्रामा में आया तब मुझे लड़कियों से बात करने का कॉन्फिडेंस आया’. 

fallback

खुद के लिए और परिवार के लिए समय नहीं निकाल पाते 

दिलीप जोशी बताते हैं कि उनका शैड्यूल बेहद हेक्टिक होता है, हफ्ते में छह एपिसोड्स की शूटिंग करने के चलते उनके पास खुद के लिए और परिवार को देने के लिए समय ही नहीं बच पाता. दिलीप बताते हैं कि, ‘सीरियल की शूटिंग के दौरान हमारा शैड्यूल बेहद टाइट रहता है, हम दिन के 12 घंटे शूटिंग करते हैं ऐसे में इसके बाद कुछ भी और करने के लिए समय ही नहीं मिल पाता’. बताते चलें कि वैसे तो दिलीप जोशी ने कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया था लेकिन सफलता उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आने के बाद ही मिली थी.

Trending news