जेठालाल को आई दयाबेन की याद, ये शर्तें मानते ही दिशा वकानी की हो जाएगी TMKOC में वापसी?
Advertisement

जेठालाल को आई दयाबेन की याद, ये शर्तें मानते ही दिशा वकानी की हो जाएगी TMKOC में वापसी?

Disha Vakani Comeback in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कहते हैं कि दिशा वकानी के सीरियल में वापस ना आने से इसकी टीआरपी पर भी असर पड़ा था. वहीं, सीरियल के मेकर्स ने भी एक्ट्रेस को वापस लाने की पुरजोर कोशिशें की थीं लेकिन सफलता नहीं मिली. 

जेठालाल को आई दयाबेन की याद, ये शर्तें मानते ही दिशा वकानी की हो जाएगी TMKOC में वापसी?

Disha Vakani in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: हाल ही में कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल का किरदार निभा रहे एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने कहा है कि वे अपनी ऑनस्कीन वाइफ दया बेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) को मिस कर रहे हैं. असल में साल 2008 से प्रसारित हो रहे इस कॉमेडी टीवी सीरियल में दिशा वकानी ने दया बेन का किरदार निभाकर अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. दिलीप जोशी और दिशा वकानी की ऑनस्क्रीन बॉन्डिंग को दर्शक भी बेहद पसंद करते थे. हालांकि, साल 2017 में मैटरनिटी लीव पर गईं दिशा ने इसके बाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी नहीं की थी. 

मेकर्स ने लाख मनाया लेकिन नहीं मानीं दिशा 

कहते हैं कि दिशा वकानी के सीरियल में वापस ना आने से इसकी टीआरपी पर भी असर पड़ा था. वहीं, सीरियल के मेकर्स ने भी एक्ट्रेस को वापस लाने की पुरजोर कोशिशें की थीं लेकिन सफलता नहीं मिली. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीरियल के मेकर असित मोदी तो यहां तक कह चुके हैं कि यदि दिशा वापस नहीं आतीं तो वे नई दया बेन के साथ ही सीरियल को आगे बढ़ाएंगे. हालांकि,  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के दर्शकों को पूरे पांच साल बाद, आज भी इस बात का इंतजार है कि कब दिशा सीरियल में वापसी करेंगीं ?. 

क्या इन तीन शर्तों को मानते ही शो में वापसी कर लेंगीं दिशा?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिशा की  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी के लिए एक्ट्रेस के पति ने कुछ शर्तें रखीं थीं. इन शर्तों में पहली थी कि दिशा को प्रति एपिसोड 1.5 लाख रुपए मिलें. दूसरी शर्त ये थी कि दिशा दिन में महज 3 घंटे ही काम करेंगीं क्योंकि उन्हें अपने बच्चे की देखभाल भी करना होती है.वहीं, तीसरी शर्त ये थी कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट्स पर एक नर्सरी बनाई जाए जहां दिशा का बेबी अपनी नैनी के साथ रह सके. बहरहाल, देखने वाली बात यही होगी कि दिशा इस सीरियल में कभी वापसी करती भी हैं या नहीं.

Trending news