मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने भेजा निया शर्मा को समन, TV के इन दो धुरंधर से भी की पूछताछ : रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow12319727

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने भेजा निया शर्मा को समन, TV के इन दो धुरंधर से भी की पूछताछ : रिपोर्ट


Krystle Dsouza Karan Wahi Nia Sharma ED: एक बार फिर मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने मनोरंजन जगत के सितारों को समन भेजा है. वहीं दो स्टार से तो पूछताछ भी की है. शुरुआती खबरों के मुताबिक, निया शर्मा को ED ने पूछताछ के लिए तलब किया है तो 3 जुलाई को क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही से पूछताछ की गई है.

निया शर्मा, करण वाही और क्रिस्टल डिसूजा

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एक बार फिर मनोरंजन जगत के मशहूर सितारों को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है. 'न्यूज 18' की रिपोर्ट के मुताबिक, 3 जुलाई को मनी लॉन्ड्रिंग केस में 'एक हजारों में मेरी बहना है' फेम एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही से पूछताछ की है तो वहीं 'नागिन' फेम निया शर्मा को भी तलब किया है. चलिए बताते हैं आखिर पूरा मामला क्या है.

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, बुधवार को क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही को पूछताछ के लिए बुलाया गया. दोनों से मनी लॉन्ड्रिंग केस के बारे में सवाल जवाब किए गए. वहीं निया शर्मा को भी समन भेजा गया है और पूछताछ के लिए तलब किया है.

क्या है मनी लॉन्ड्रिंग का ये मामला
ईडी एक मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही हैं. जहां पर आरोप लगा है कि कुछ लोगों ने अंतर्राष्ट्रीय ब्रोकर और ट्रेडिंग ऐप के जरिए अवैध ऑनलाइन लेन-देन किया है. इसी मामले में ईडी ने इन तीनों स्टार्स को समन भेजा है. हालांकि अभी तक ईडी और इन तीनों सेलेब की ओर से ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है.

हिंदू धर्म से है नीता अंबानी की साड़ी का कनेक्शन, लाल जोड़े में दुल्हन जैसा लुक, देखिए राधिका मर्चेंट की सासु मां की तस्वीरें

 

निया शर्मा, करण वाही और क्रिस्टल डिसूजा  टीवी इंडस्ट्री का फेमस नाम हैं. क्रिस्टल और निया ने तो 'एक हजारों में मेरी बहना है' जैसे सीरियल में साथ में काम भी किया था जहां दोनों बहनों के रोल में थीं. वहीं करण को 'दिल मिल गए' और 'चन्ना मेरेया' जैसे शोज और होस्ट के लिए जाना जाता है. आजकल वह 'रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी' में काम कर रहे हैं.

निया शर्मा का कामकाज
बात करें निया शर्मा की तो उन्हें जबरदस्त फैशन सेंस और  'नागिन 4', 'जमाई राजा' जैसे सुपरहिट सीरियल की वजह से जाना जाता है. आजकल वह सुपरनैचुरल शो 'सुहागन चुड़ैल' में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही 'लाफ्टर शेफ्स' में भी दिख रही हैं.

Trending news