'समय दिखाई नहीं देता पर बहुत कुछ दिखा जाता है...' जेल से बाहर आते ही एल्विश यादव ने किया पहला पोस्ट; भर-भर कर आ रहे कमेंट्स
Advertisement
trendingNow12171555

'समय दिखाई नहीं देता पर बहुत कुछ दिखा जाता है...' जेल से बाहर आते ही एल्विश यादव ने किया पहला पोस्ट; भर-भर कर आ रहे कमेंट्स

Elvish Yadav: रविवार, 17 मार्च को फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को सांप और सांप के जहर तस्करी मामले में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद एल्विश को शुक्रवार, 22 मार्च को बेल मिल गई है, जिसके बाद यूट्यूबर ने अपना पहला पोस्ट किया है.

जेल से बाहर आते ही एल्विश यादव ने किया पहला पोस्ट; भर-भर कर आ रहे कमेंट्स

Elvish Yadav First Post After Came Out Of Jail: रेव पार्टियों में सांप और सांप के जहर तस्करी मामेल में नोएडा पुलिस ने रविवार, 17 मार्च को फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद एल्विश को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. इसी बीच एल्विश को शुक्रवार, 22 मार्च को बेल मिल गई है और इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस काफी खुश थे और उनके सोशल मीडिया पर एक्टिव होने का वेट कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है. 

दरअसल, कुछ देर पर एल्विश ने जेल से बाहर आने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो रहा है और उनके इस पोस्ट पर भर-भर कर कमेंट्स आ रहे हैं. फैंस और बाकी इन्फ्लुएंसर्स भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट्स कर उनके बाहर आने की खुशी जाहिर कर रहे हैं. इसके साथ ही एल्विश ने ये ऐलान भी कर दिया है कि वो कल से अपने व्लॉग्स लेकर आने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस और ज्यादा एक्साइटेड हैं. 

फोटो शेयर कर लिखी ये बात 

इतना ही नहीं, एल्विश यादव ने अपने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'समय दिखाई नहीं देता पर बहुत कुछ दिखा जाता है. #elvishyadav #elvisharmy'. वहीं उनके इस पोस्ट पर काफी संख्या में फैंस और बाकी इन्फ्लुएंसर्स के कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं. एक ने कमेंट्स कर लिखा, 'जय जय श्री राम'. एक और इन्फ्लुएंस ने लिखा, 'तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं चीते'. एक और ने कमेंट करते हुए लिखा, 'भाई का स्वागत है'. एल्विश का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.  

सालों से लोग ले रहे करिश्मा कपूर का गलत नाम, एक्ट्रेस ने बताया क्या है सही; पंकज-सारा भी रह गए हैरान

कल से आ रहे व्लॉग्स 

इसके अलावा एल्विश यादव ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी पोस्ट करते हुए लिखा, 'धन्यवाद सभी का जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थना की. मैं ठीक हूं स्वस्थ हूं'. इसके अलावा जेल से वायरल आने के बाद उन्होंने मीडिया से भी बात की थी. इस दौरान उनके साथ उनके पिता नजर आ रहे थे. दोनों के चेहरों पर खुशी साफ देखी जा सकती थी. मीडिया से बात करते हुए एल्विश ने कहा था कि वो जल्द ही अपने व्लॉग्स के साथ वापसी करने वाले हैं.  

Trending news