Exclusive: नहीं करना मुझे 'नागिन' जैसा शो, जहां क्लीवेज दिखाओ और बलखाओ... बोलीं पायल रोहतगी
Advertisement
trendingNow12318621

Exclusive: नहीं करना मुझे 'नागिन' जैसा शो, जहां क्लीवेज दिखाओ और बलखाओ... बोलीं पायल रोहतगी

Payal Rohatgi Business: 'खतरों के खिलाड़ी', 'बिग बॉस 2' से लेकर 'लॉकअप' जैसे शोज में नजर आ चुकीं पायल रोहतगी ने हसबैंड संग्राम सिंह के साथ मिलकर एक नया बिजनेस खड़ा किया है. जिसे लेकर उन्होंने 'जी न्यूज' के साथ खास बातचीत की. जहां उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री पर भी निशाना साधा है.

 

पायल रोहतगी का इंटरव्यू

'खतरों के खिलाड़ी', 'बिग बॉस 2' से लेकर 'लॉकअप' जैसे शोज में नजर आ चुकीं पायल रोहतगी ने एक नई शुरुआत की है. एक्टिंग करियर में चल रहे उतार-चढ़ाव के बीच एक्ट्रेस ने खुद का बिजनेस शुरू किया है. ये कारोबार उन्होंने हसबैंड और रेसलर संग्राम सिंह के साथ शुरू किया है. नई जर्नी को लेकर पायल रोहतगी ने 'जी न्यूज' के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की. जहां उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री पर भी निशाना साधा है. पढ़िए पायल रोहतगी का इंटरव्यू.

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह का नया बिजनेस
- करीब दो साल पहले मेरी शादी हुई है. मेरे पति एक रेसलर हैं. शादी के बाद हमने सोचा कि कुछ नया किया जाए. मेरे पति बहुत ही हेल्दी लाइफस्टाइल को फॉलो करते हैं और मैंने भी उन से प्रेरित होकर फूड वर्टिकल 'हेल्दी हसल' शुरू किया है. अभी हमने ऑनलाइन डिलीवरी से इसकी शुरुआत की और अब ये मुंबई के अंधेरी रेलवे स्टेशन पर शुरू हो चुका है. 'हेल्दी हसल' को लाने के पीछे यही कारण था कि मैं लोगों को घर जैसा खाना परोस सकूं.

बिल्डिंग के नीचे पायल रोहतगी ने लगाया स्टॉल
- मैंने अपने फूड स्टॉल की शुरुआत बिल्डिंग के नीचे एक दुकान से की. शुरुआत के 6 महीने में मेरा टारगेट था कि मैं खाने-पीने से जुड़ी एक-एक चीज को बारीकी से सीख सकूं. कुछ लोगों को लगता है कि सेलिब्रेटी को पागल बनाना आसान होता है. तो मैंने शुरुआत बहुत ही छोटे पैमाने से की और एक-एक चीज को बहुत बारीकी से फॉलो किया. फिलहाल मेरे बिजनेस को रिस्पॉन्स अच्छा मिल रहा है. अभी तक मैंने अपने बिजनेस का इतना प्रचार प्रसार भी नहीं किया था. अब रेलवे से टायअप हुआ है तो मैं बात कर रही हूं. 

'लोग बोल रहे कि पायल बैंकरप्ट हो गई...'
- मुझे बहुत सारे लोगों और आसपास जो सेलिब्रेटिज रहते हैं उनसे कुछ भी सपोर्ट नहीं मिला. बल्कि ताने जरूर मिले. वो कह रहे थे, 'आखिर पायल के साथ क्या हुआ है. वो बैंकरप्ट हो गई है. वह अभी तो एक रियालिटी शो से आई है और क्यों स्टॉल लगा रही हैं.' मगर मैंने नेगेटिव बातों पर ध्यान नहीं दिया. मैंने अपने काम पर फोकस किया. मेरे पैंरेंट्स ने मुझे बहुत सपोर्ट किया क्योंकि वह जानते थे कि मैं कितनी मेहनती करती हूं. अब मैं समझ रही हूं कि कैसे बिजनेस में एक एक रुपये की बचत करनी है.

काम मिल नहीं रहा या आप नहीं कर रहीं?
- मैं एक्टिंग करना चाहती हूं. मगर जबसे मैंने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर वीडियो बनाया था तो कुछ लोग मुझसे चिढ़ गए हैं. मुझे नहीं पता है कि आखिर क्या हुआ है. शो के बाद तो मेरे साथ बहुत सारे लोग टच में थे लेकिन फिर पता नहीं क्या हुआ कि सब गायब हो गए. अब मैं उनके पास जाकर बार-बार तो गिड़गिड़ा नहीं सकती हूं. ये भी नहीं कह सकती कि मुकेश छाबड़ा क्यों आप मुझे कास्ट नहीं कर रहे हो. मैं बस अपनी बात रख सकती हूं. मैं उनसे कॉन्टैक्ट करती हूं. फिलहाल तो मैं यही सोच रही हूं कि मेरे लिए ईश्वर ने कुछ और ही प्लान किया है. मैं रो-धो नहीं सकती कि हाय मुझे इंडस्ट्री काम नहीं दे रही. इसलिए मैंने पॉजिटिव होकर अपने नाम को शुरू किया है.

सस्ते और टिकाऊ एक्टर चाहते हैं मेकर्स?
- लोगों को सस्ते में और फ्री में काम मिलने वाले मिलेंगे तो मेकर्स तो उन्हें ही कास्ट करेंगे. पायल रोहतगी की जगह उनको दूसरी एक्ट्रेस मिल जाती है सस्ते और 'सो कोल्ड हंबल एक्ट्रेस' होते हैं, जिन्हें वह जैसा चाहे ट्रीट करें तो वह उन्हें कास्ट करेंगे न. मुझे 'लॉकअप' में इसलिए कास्ट किया गया क्योंकि उन्हें ओपिनियन वाली एक्ट्रेस चाहिए थी. इसलिए मैं अपने काम पर ध्यान दे रही हूं. सब ठीक रहा तो मैं अपने हसबैंड के साथ फिल्में व अन्य प्रोजेक्ट को शुरू करूंगी.

'नागिन' नहीं करना चाहती पायल रोहतगी
- अगर मुझे कोलैबोरेशन करना भी है तो मैं यही चाहूंगी कि करण जौहर या स्टैबलिश बैनर तले करूं. मैं ऑल्ट बालाजी के साथ 'नागिन' नहीं करना चाहती. मैंने उनके साथ (एकता कपूर) के साथ काफी काम किया है. लेकिन मैं 'नागिन' जैसे शो नहीं कर सकती. 'नागिन' पॉपुलर सीरीज जरूर है लेकिन ये शो कैसे मेरी प्रोफाइल को बिल्ड करता है? ये सोचने वाली बात है. हां, बहुत सारी एक्ट्रेस हैं, जो 'नागिन' करना चाहती हैं लेकिन मैं नहीं कर सकती कि अपने क्लीवेज दिखाओ और बलखाओ. ये सब मैं नहीं कर सकती. ग्लैमर अलग चीज है और ये सब अलग.

Exclusive: न बड़ा स्टार, न ही तगड़ा बजट...फिर कैसे कमा गई 'मुंजा' 100 करोड़, मोना सिंह ने बताया कारण

ओटीटी पर परोसा जा रहा सेमी पॉर्न 
आजकल ओटीटी पर इतना कॉम्पिटिशन हो गया है. आजकल कितने सारे चैनल हैं जहां सिर्फ सेमी पॉर्न परोसा जा रहा है. मैं इस तरह का काम नहीं कर सकती. मैं कुछ भी नहीं करना चाहती. मैं मीनिंगफुल काम करूंगी.

Trending news