फेमस इन्फ्लुएंसर इंशा घई के पति अंकित कालरा का निधन, 29 की उम्र में ली आखिरी सांस; पिछले साल ही हुई थी शादी
Advertisement
trendingNow12396326

फेमस इन्फ्लुएंसर इंशा घई के पति अंकित कालरा का निधन, 29 की उम्र में ली आखिरी सांस; पिछले साल ही हुई थी शादी

Influencer Insha Ghai Husband Died: जानी-मानी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर इंशा घई कालरा के पति अंकित कालरा ने महज 29 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. अंकित का निधन 19 अगस्त को हुआ था. दोनों की शादी पिछले साल फरवरी में हुई थी. महज एक साल के अंदर में दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे बिछड़ गए. 

Influencer Insha Ghai Husband Ankit Kalra Died

Influencer Insha Ghai Husband Ankit Kalra Died: सोशल मीडिया की दुनिया के जाने-माने चेहरे अंकित कालरा का निधन हो गया है. उन्होंने बस 29 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. अंकित और उनकी पत्नी इंशा घई कालरा इंस्टाग्राम पर अपनी मजेदार कपल रील्स शेयर किया करते थे, जिसके लिए दोनों काफी मशहूर थे. दोनों के कपल रील्स, वीडियो और पोस्ट्स ने सोशल मीडिया पर लाखों लोगों का दिल जीता.अंकित कालरा की असामयिक मौत से उनके परिवार, दोस्तों और लाखों फैंस को गहरा सदमा पहुंचा है. 

अंकित एक युवा इन्फ्लुएंसर थे, जिन्होंने अपने कंटेंट के जरिए बड़ी संख्या में लोगों का ध्यान खींचा था. अंकित और इंशा की शादी पिछले साल ही फरवरी, 2023 में हुई थी. वहीं, एक साल के अंदर दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए. अंकित कालरा के निधन की खबर फैलते ही सोशल मीडिया पर शोक परस गया है. 20 अगस्त को इंशा घई ने अपने इंस्टाग्राम पर पति अंकित की एक फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि महज 29 साल की उम्र में उनका अचानक निधन हो गया. इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. 

इंशा घई ने पति के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट 

पति अंकित की फोटो शेयर करते हुए इंशा घई ने कैप्शन में लिखा, 'अंकित कालरा की याद में. 24-3-1995...19-4-2024'. हालांकि, इंशा ने उनके निधन का कारण नहीं बताया, जिससे सभी हैरान रह गए. इंशा की पोस्ट में अंकित की मौत कैसे हुई, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई. इंशा और अंकित की शादी को अभी सिर्फ़ डेढ़ साल ही हुए थे और पति की मौत के बाद इंशा ने एक इमोशन पोस्ट भी लिखा. उन्होंने लिखा, 'मुझे एक दिन के लिए ले चलो, मैं वादा करती हूं कि सबकुछ अलग तरीके से करूंगी! वापस आ जाओ बेबी, प्लीज़? मुझे तुम्हारी बहुत याद आती है'.

‘मैंने गलत शब्द चुने..’ इस साउथ एक्टर ने पहले अरशद वारसी पर निकाली भड़ास; फिर पेश की सफाई; बताया दोनों को पीड़ित

दोनों साथ मिलकर बनाया करते थे रील्स 

इंशा घई एक डिजिटल क्रिएटर हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 721K फॉलोअर्स हैं. इसके अलावा, वे एक डिजाइनर भी हैं. उनके पति अंकित भी एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर थे. अंकित और इंशा के तमाम फैंस उनके पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे हैं और अपना-अपना दुख जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ये बिल्कुल ठीक नहीं है और इसे मानना काफी मुश्किल है. इंशा, मैं आपको और आपके परिवार को अपना सारा प्यार और प्रार्थनाएं भेज रही हूं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे’. इसके अलावा भी उनके पोस्ट पर काफी सारे कमेंट्स आ रहे हैं. 

Trending news