‘मैंने गलत शब्द चुने..’ इस साउथ एक्टर ने पहले अरशद वारसी पर निकाली भड़ास; फिर पेश की सफाई; बताया दोनों को पीड़ित
Advertisement
trendingNow12396199

‘मैंने गलत शब्द चुने..’ इस साउथ एक्टर ने पहले अरशद वारसी पर निकाली भड़ास; फिर पेश की सफाई; बताया दोनों को पीड़ित

Who Is This South Actor: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने एक्टर ने हाल ही में कहा कि उनका बयान अरशद वारसी के बारे में गलत तरीके से पेश किया गया. उन्होंने बताया कि वे उन्हें एक एक्टर के तौर पर बहुत सम्मान देते हैं. वे 'मुन्ना भाई MBBS' में अरशद के किरदार सर्किट की परफॉर्मेंस को बहुत पसंद करते हैं. 

South Actor Regrets Lashing Out Against Arshad Warsi

South Actor Regrets Lashing Out Against Arshad Warsi: बॉलीवुड एक्टर अर्शद वारसी के प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' पर दिए गए बयान की निंदा के कुछ दिनों बाद, तेलुगू स्टार नानी को अरशद वारसी को लेकर कहे गए अपने शब्दों के चयन पर पछतावा हो रहा है. नानी ने माफी मांगते हुए अरशद की फिल्म 'मुन्ना भाई MBBS' की तारीफ की और कहा कि ये फिल्म न सिर्फ उत्तर भारत, बल्कि पूरे देश में एक शानदार एंटरटेनमेंट का सोर्स बनी है और उनको भी फिल्म में अरशद के किरदार सर्किट बहुत पसंद करते हैं. 

अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सरीपोडा सनीवारम' की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान, जब नानी से अरशद वारसी के प्रभास पर किए गए कमेंट के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इशारा किया कि अरशद को इन कमेंट्स के चलते अब तक की सबसे ज्यादा पब्लिसिटी मिल रही है. अब एक इंटरव्यू में नानी ने कहा कि उन्होंने जो शब्द इस्तेमाल किए, वे सही नहीं थे. उन्होंने कहा, 'सच्चाई ये है कि जब आप अपने शब्दों पर पछताते हैं तो सबसे बड़ा काम यही है कि उसे मान लें. लेकिन इसका अनुवाद करने पर ये बहुत बुरा लगता है'. 

पहले अरशद पर किया कमेंट, अब हो रहा पछतावा

नानी ने आगे कहा, 'उस समय, पत्रकार बार-बार उसी सवाल को लेकर आ रहा था और मैं बस ये कहना चाहता था कि इसे इतना महत्व नहीं देना चाहिए. कभी-कभी इमोशन्स तेज हो जाते हैं और आप किसी चीज पर प्रतिक्रिया देते हैं और सोचते हैं, 'ये जरूरी नहीं था, मैंने ऐसा क्यों किया'? नानी ने कहा कि उनके शब्दों को गलत समझा गया और उनका बयान सही से नहीं पहुंचा. उन्होंने बताया, 'मैंने ऑनलाइन देखा कि जब किसी भाषा को अंग्रेजी में ट्रांसलेट किया जाता है, तो वो कैसे लग सकता है. ऐसा सोशल मीडिया पर हमेशा होता है'.

इस मामले में सलमान-शाहरुख से आगे निकले प्रभास, अपने नाम किया ये बड़ा खिताब; फैंस की खुशी नहीं कोई ठिकाना

मेरे क्लिप वायरल हो रहे हैं...

नानी ने ये भी साफ किया कि उनका रिएक्शन नेचुरल था, क्योंकि उन्हें प्रभास से बहुत प्यार है. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने बाद में पूरा वीडियो देखा जिसमें अरशद वारसी थे, तो उनका नजरिया बदल गया. उन्होंने कहा, 'मैंने केवल उनके कमेंट्स सुने थे क्योंकि काटे हुए क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे, जैसे कल मेरे क्लिप्स हो रहे थे. देखिए, ये एक बहुत ही प्यारे इंसान के बारे में है. जब किसी ऐसे इंसान के बारे में बात होती है, तो तुरंत प्रतिक्रिया होती है कि अहम मुद्दे को इतना महत्व क्यों दे रहे हैं? लेकिन सोशल मीडिया पर ढेर सारी प्रतिक्रियाएं देखकर, मैंने पूरा वीडियो फिर से देखा'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi)

हम दोनों ही पीड़ित हैं - नानी

नानी ने कहा, 'अब मुझे समझ में आया है कि मीडिया और सोशल मीडिया ने इसे बहुत बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया है. और मेरी प्रतिक्रिया भी बढ़ा-चढ़ा कर दिखायी गई है'. एक्टर ने कहा, 'अर्शद वारसी एक बहुत अच्छे एक्टर हैं और हम सभी ने उन्हें ‘मुन्ना भाई’ में पसंद किया, न केवल उत्तर या दक्षिण में, बल्कि पूरे भारत में. ये एक घर-घर की फिल्म है. जब हम अपने दोस्तों के साथ घर पर बैठते हैं, तो फिल्मों और एक्टर्स की आलोचना करना आम बात है. लेकिन, एक एक्टर होने के नाते, हमें अपने शब्दों को लेकर बहुत सावधान रहना पड़ता है. इस लिहाज से, मैं और वो हम दोनों ही पीड़ित हैं'. 

 

Trending news