'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फ्रेश एपिसोड से खुश नहीं दिखे फैंस, पढ़ें सोशल मीडिया रिएक्शन
Advertisement

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फ्रेश एपिसोड से खुश नहीं दिखे फैंस, पढ़ें सोशल मीडिया रिएक्शन

बुधवार से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का फ्रेश एपिसोड बुधवार से शुरू हो गया है. इस शो को देखने के बाद दर्शकों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: 4 महीने के लंबे ब्रेक के बाद  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta Ka Ulta Chashma) ने फ्रेश एपिसोड के साथ  टीवी पर वापसी कर ली है. कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से सभी टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग बंद हो गई थी लेकिन अब महाराष्ट्र सरकार की कुछ गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए इनकी शूटिंग शुरू हो गई है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फ्रेश एपिसोड ने दर्शकों को काफी निराश कर दिया. सोशल मीडिया पर इस शो को लेकर दर्शकों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. 

  1.  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फ्रेश एपिसोड पर दर्शकों की प्रतिक्रिया
  2.  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फ्रेश एपिसोड ने दर्शकों को किया निराश
  3. लॉकडाउन के लंबे ब्रेक के बाद शुरू हुआ 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को हमेशा से ही दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है लेकिन इस बार जो बुधवार को शो का फ्रेश एपिसोड एयर हुआ उसने दर्शकों को काफी निराश किया. कुछ लोगों का कहना है कि शो का ह्यूमर पहले जैसा नहीं रहा है. कुछ का कहना है कि शो में कुछ पुराने किरदार को रिप्लेस किया गया है जिसके चलते अब शो बेहद कमजोर हो गया है. शो की लीड एक्ट्रेस दयाबेन उर्फ दिशा वकानी लंबे समय से शो से गायब हैं उनके चलते भी अब दर्शकों को इस शो को देखने में मजा नहीं आ रहा है. गुजराती किरदार में जान फूंकने में दिशा लाजवाब थीं. 

 

 

एक यूजर ने लिखा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो बेहद शानदार है, हमें इसमें नए कलाकारों, मेकअप, नकली कॉमेडी की जरूरत नहीं है बल्कि पुराना शो जिस तरह से था हमें वही चाहिए. 

 

 

आपको बता दें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लंबे समय से टीवी का पॉपुलर शो रहा है. दर्शकों के बीच इस शो को लेकर जमकर क्रेज है लेकिन कुछ शो के बदलाव ने दर्शकों का मन खराब कर दिया है, तो अब देखना होगा शो के मेकर दर्शकों के इस कमेंट को कितनी गंभीरता से लेते हैं.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें  

Trending news