FIR की चंद्रमुखी चौटाला ने की फैंस से रिक्वेस्ट, ईश्वर ठाकुर के बैंक अकाउंट में डालें पैसे- कहा- 'उसकी मदद करें'
Advertisement
trendingNow11513021

FIR की चंद्रमुखी चौटाला ने की फैंस से रिक्वेस्ट, ईश्वर ठाकुर के बैंक अकाउंट में डालें पैसे- कहा- 'उसकी मदद करें'

Kavita Kaushik: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने फैंस से अनुरोध किया कि वो ईश्वर ठाकुर (Ishwar Thakur) को पैसे डोनेट करके उनकी मदद करें!

 

kavita kaushik

Kavita Kaushik To Help FIR Actor: कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि टीवी शो 'एफआईआर' और 'भाभी जी घर पर हैं' में काम कर चुके एक्टर ईश्वर ठाकुर (Ishwar Thakur)  काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं. उनके पास अपनी किडनी के इलाज के लिए तो क्या बल्कि अपने रोज के खर्चे पूरे करने के लिए भी पैसे नहीं हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ईश्वर (Ishwar Thakur) ने ये भी खुलासा किया था कि उनके पास अपने और अपनी बीमार मां के लिए डायपर खरीदने तक के पैसे नहीं हैं. वहीं, एक्टर की अब तक कई सेलेब्स मदद कर चुके हैं और अब एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने उनका साथ दिया है. कविता ने फैंस के साथ ईश्वर की बैंक अकाउंट डीटेल शेयर की हैं. 

कविता ने शेयर की बैंक डिटेल

कविता कौशिक ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें से एक में वो ईश्वर के साथ उनके शो एफआईआर के सेट पर नजर आ रही हैं और दूसरी फोटो में ईश्वर के बैंक अकाउंट की डिटेल हैं. इन तस्वीरों के साथ कविता ने लिखा- 'हैल्प! ईश्वर ठाकुर को मैं एफआईआर के वक्त से जानती हूं. उन्हें कई शो में कास्ट किया गया. टीम ने हमेशा उनकी मदद की! अब मैं उनकी मदद करने के लिए आप सभी से रिक्वेस्ट करती हूं. ये रही ईश्वर की बैंक और फोन पे डिटेल्स- उन्हें जीने के लिए मदद करें!'

 

फैंस ने की ईश्वर की मदद

 

उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में, कई फैंस ने ईश्वर के ठीक होने की प्रार्थना की. इसके अलावा फैंस ने डोनेट किए गए पैसे के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब तक डोनेशन से करीब 20,000 रुपये इकट्ठा हो चुके हैं. कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में ईश्वर ने कहा था कि- 'अब जिंदगी से बेहतर मौत लगती है'. उन्होंने बताया कि उनके पास डायपर खरीदने के लिए भी पैसे नहीं हैं. इस वजह से वो पुराने न्यूजपेपर्स का इस्तेमाल करते हैं. ईश्वर ने आगे बताया कि वो अच्छे डॉक्टर से इलाज नहीं करवा सकते क्योंकि वो इलाज का खर्च नहीं उठा सकते. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news