Bigg Boss 16 में हिस्सा लेंगी गंदी बात फेम ये हसीना! शो बनेगा और भी दिलचस्प
Advertisement

Bigg Boss 16 में हिस्सा लेंगी गंदी बात फेम ये हसीना! शो बनेगा और भी दिलचस्प

Bigg Boss 16 Latest Updates: इन दिनों बिग बॉस अपने नए सीजन को लेकर काफी चर्चा में है. प्रोमो सामने आ चुका है और अब दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है इस शो में शामिल होने जा रहे कंटेस्टेंट के ऐलान का.

फोटो - सोशल मीडिया

Flora Saini Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का आगाज जल्द ही होने जा रहा है. काफी समय से इसके संभावित कंटेस्टेंट को लकर अलग-अलग नाम सामने आ रहे हैं और अब खबर आई है कि गंदी बाद फेम फ्लोरा सैनी (Flora Saini) इस शो का हिस्सा बन सकती हैं. जैसे ही ये खबर दर्शकों को मिली तो अब शो के और भी दिलचस्प होने के कयास लगाए जाने लगे हैं. इसके अलावा भी इस बार के सीजन में कई जाने माने चेहरे नजर आने वाले हैं. जिसमें मुनव्वर फारुकी से लेकर कनिका मान तक का नाम शामिल है लेकिन इन नामों पर आखिरी मुहर प्रीमियर एपिसोड वाले दिन ही लग पाएगी.

कौन हैं फ्लोरा सैनी
फ्लोरा सैनी इन दिनों काफी चर्चा में रहती हैं. खासतौर से ओटीटी पर वो बड़ा नाम बन चुकी हैं. कई पॉपुलर सीरीज का हिस्सा बन चुकीं फ्लोरा अपनी बोल्डनेस को लेकर ज्यादा जानी जाती हैं. गंदी बात, सिटी ऑफ ड्रीम्स, मेड इन इंडिया, इनसाइड एज में फ्लोरा सैनी ने खूब बोल्ड सीन दिए और इन सीरीज के बाद वो ज्यादा पॉपुलर हो गईं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस 16 के लिए फ्लोरा सैनी को भी अप्रोच किया गया है. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई ये फिलहाल शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

बिग बॉस 16 का पहला प्रोमो आया सामने
हाल ही में बिग बॉस 16 का प्रोमो सामने आया है जिससे साफ है कि इस बार ये खेल बिना किसी नियम के चलेगा क्योंकि खुद बिग बॉस इस बार इस खेल को खेलेंगे. ये प्रोमो सामने आने के बाद साफ हो गया है कि बिग बॉस 16 का सफर कंटेस्टेंट के लिए इतना आसान नहीं होने वाला है और उन्हें इस बार दुगनी मेहनत करनी होगी. वहीं कहा जा रहा है कि 1 अक्टूबर को शो का आगाज हो जाएगा जिसमें राज कुंद्रा, मुनव्वर फारूकी, कनिका मान, ट्विंकल कपूर, शिविन नारंग नजर आने वाले हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news