Gauhar Khan ने शेयर किया बेडरूम का वीडियो, जैद का अंदाज देखकर रह जाएंगे दंग
Advertisement
trendingNow1902788

Gauhar Khan ने शेयर किया बेडरूम का वीडियो, जैद का अंदाज देखकर रह जाएंगे दंग

वीडियो गौहर और जैद दरबार (Zaid Darbar) के बेडरूम का है जिसमें दोनों बहुत कैजुअल अंदाज में नजर आ रहे हैं. जैद ने बनयान और शॉर्ट्स पहन रखा है जबकि गौहर भी कैजुअल्स में नजर आ रही हैं. 

गौहर खान और जैद दरबार

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो गौहर और जैद दरबार (Zaid Darbar) के बेडरूम का है जिसमें दोनों बहुत कैजुअल अंदाज में नजर आ रहे हैं. जैद ने बनयान और शॉर्ट्स पहन रखा है जबकि गौहर भी कैजुअल्स में नजर आ रही हैं. लेकिन जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है फैंस के लिए हंसी रोकना मुश्किल हो जाता है.

एक प्यार ऐसा भी
वीडियो में जैद दरबार (Zaid Darbar) गौहर खान (Gauhar Khan) के सिर के पास अपने पैर रखे नजर आ रहे हैं. खुद गौहर भी इस वीडियो में अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं. वीडियो के कैप्शन में गौहर खान (Gauhar Khan) ने लिखा, 'एक प्यार इस तरह का.' वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ओम शांति ओम (Om Shanti Om) का गाना बज रहा है और रोमांटिक ट्रैक के साथ वियर्ड सिचुएश की ये कैमिस्ट्री काफी कमाल की लग रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

ऐसा था लोगों का रिएक्शन
कुछ ही घंटों में वीडियो को लाखों की तादात में लोगों ने लाइक और शेयर किया है. कॉमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा, 'मुझे नहीं पता कि कोई सहमत होगा या नहीं लेकिन आप हंसते हुए आप बहुत आकर्षक लगती हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'पहले मुझे लगा कि ये उसका हाथ है.' इसी तरह एक शख्स ने लिखा, 'हद है. ये तो उसके पैर हैं.'

VIDEO-

बहुत से फैंस खा गए चकमा
वीडियो को गौहर (Gauhar Khan) ने कुछ इस चालाकी से शूट किया है कि बहुत से यूजर्स को शुरू में लगा कि जैद ने गौहर के ऊपर अपने हाथ रखे हुए हैं लेकिन जैसे ही क्विप आगे बढ़ती है तो सभी चकमा खा जाते हैं. बता दें कि गौहर बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) का भी हिस्सा रही थीं. उन्हें घर में बतौर सीनियर लाया गया था लेकिन कुछ हफ्ते के बाद वह घर से बाहर हो गई थीं.

ये भी पढ़ें

Milind Soman का प्लाज्मा लेने से डॉक्टर्स ने किया इंकार, मायूस होकर लौटे घर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news