GHKKPM Leap Story: ईशान की मौत के 7 साल बाद सवी को मिलेगा नया प्यार? समझिए अब कहानी क्या मोड़ लेगी
Advertisement
trendingNow12302658

GHKKPM Leap Story: ईशान की मौत के 7 साल बाद सवी को मिलेगा नया प्यार? समझिए अब कहानी क्या मोड़ लेगी

GHKKPM Leap: दूसरी बार 7 साल के लीप में गया 'गुम हैं किसी के प्यार में'. शो से शक्ति अरोड़ा की हुई छुट्टी तो भाविका के साथ हितेश भारद्वाज की दिखेगी जोड़ी. क्या है शो में बच्ची का रोल. समझिए कैसे आगे बढ़ेगी ये नई कहानी?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Leap

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Leap: स्टार प्लस के फेमस शो 'गुम है किसी के प्यार में' को उसकी दिलचस्प कहानी के लिए दर्शकों का बहुत प्यार मिला है. शो में हर दिन आने वाले टर्न और ट्विस्ट ने दर्शकों को बहुत सारे रोमांचित किया और इस शो की कहानी से बांधे रखा. वहीं, अब इस शो की कहानी सात साल आगे जा चुकी है. जहां ईशान और सवी के प्यार का चैप्टर खत्म हो चुका है और सवी के साथ हितेश भारद्वाज की चैप्टर की शुरुआत होने जा रहा है.

जिसको लेकर दर्शकों के अंदर भी एक एक्साइटेड साफ तौर से देखी जा सकती है. हाल ही में शो मेकर्स ने शो का एक शानदार और रोमांचक प्रोमो जारी किया है, जिसमें आगे की कहानी सोमवार दे दिखाई जाएगी. जहां सवी और हितेश के किरदार रजत ठक्कर का आमना-सामना होता है, जिसका जरिया बनती हैं एक छोटी बच्ची, जो रजत ठक्कर की बेटी है. सात साल बात सवी एक टीचर बन चुकी है, जो एक स्कूल में छोटे बच्चों को पढ़ाती है. प्रोमो को काफी पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

दूसरी बार लीप में गया 'गुम हैं किसी के प्यार में'

साथ ही फैंस शो के इस नए चैप्टर को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. शो में दूसरी बार कहानी लीप में गई है. अब आने वाले शो के नए एपिसोड्स में हितेश भारद्वाज, रजत ठक्कर के किरदार में, भाविका शर्मा सवी के किरदार में, जबकि अमायरा खुराना सायशा का किरदार में नजर आने वाली हैं. मेकर्स द्वारा जारी किए गए नए प्रोमो में सवी, रजत और सई को साथ में दिखाया है. प्रोमो में जहां सावी एक स्कूल टीचर के किरदार में नजर आ रही हैं, जिसमें सवी को सई के साथ इक्वेशन सुलझाते देखा जा सकता है. 

GHKKPM: 7 साल आगे बढ़ शो की कहानी, सवी के लिए रिश्ते देख रही ईशा; आखिर क्या होने वाला है आगे?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

क्या सवी प्यार को देगी दूसरा मौका?

साथ ही सवी के साथ सई के पिता रजत की कॉम्प्लिकेटेड मुलाकात भी देखने को मिलती है. आने वाले शो में दर्शक को जहां भाविका का का नया अवतार देखने को मिलेगा. वहीं, हितेश की डायनामिक और स्टाइलिश एंट्री भी कमाल की होने वाली है. ऐसे में अब शो में आगे देखना दिलचस्प होगा कि सावी के साथ भविष्य में क्या होने वाला है? क्या वो ईशान को भुलाकर प्यार को दूसरा मौका देगी? क्या सई, सवी और रजत के बीच क्यूपिड की भूमिका निभाएगी?

Trending news