Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: शो में ट्विस्ट लाएगी नए किरदार की एंट्री, उसके सामने फूट-फूट कर रोएगी सई!
X

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: शो में ट्विस्ट लाएगी नए किरदार की एंट्री, उसके सामने फूट-फूट कर रोएगी सई!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: शो अब कुछ दिन के बाद की कहानी पर पहुंचता नजर आएगा. लेकिन सई की हालत अब भी ठीक नहीं. जिसे देख विराट का भी परेशान है. 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: शो में ट्विस्ट लाएगी नए किरदार की एंट्री, उसके सामने फूट-फूट कर रोएगी सई!

नई दिल्ली: रिश्तों के टूटते और जुड़ते इमोशन पर आधारित टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इन दिनों हॉस्पिटल के इर्द गिर्द घूम रहा है. एक बड़े हादसे में सई के सिर पर चोट आई जिसके बाद उसकी आवाज भी चली गई. वहीं परिवार में लोग भी अब सई (Sai) के लिए चिंतित हैं, विराट (Virat) उसे एक पल के लिए भी छोड़कर कहीं नहीं जाता. इसी सबके बीच अब आने वाले एपिसोड में कहानी में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है.  

पाखी को हॉस्पिटल में खरी-खरी सुनाएगा विराट 

आज के शो में हम देखेंगे कि विराट सई (Virat Sai) का प्यार देख जहां सारे लोग खुश हो रहे हैं वहीं इमोशनल पल देखकर पाखी को जलन होती है. वह सई और विराट अकेले नहीं रहने देना चाहती. लेकिन उसके गंदे इरादे पूरे होने से पहले ही विराट उसे फटकार कर सई के रूम से बाहर जाने को बोलेगा. जब पाखी विराट से अपने रिश्ते का हवाला देकर इज्जत करने की बोलेगी तो वह उसके आगे हाथ जोड़कर उसे बाहर कर देगा. 

कुछ दिन के लीप के बाद ये होगी कहानी 

आज के एपिसोड में कहानी को सीधे कुछ दिन आगे बढ़ा दिया जाएगा. जहां सई के सिर पर लगी चोट थोड़ी कम नजर आएगी और उसकी ऑक्सीजन भी निकल जाएगी. लेकिन तब भी सई की आवाज वापस नहीं आएगी. यहां विराट एक सपना भी देखेगा कि सई खूब बोल-बोलकर उसे डांट रही है. लेकिन जैसे ही उसकी आंख खुलेगी वह निराश हो जाएगा. वह सई की सेवा करता नजर आएगा. 

शो में होगी नई एंट्री 

इसके बाद सई के रूम में एक महिला के साथ पुलकित अंदर आएगा. वह विराट को बताएगा कि ये देश की सबसे बड़ी मनोचिकित्सक यानी साइक्रेटिस्ट हैं. इसके बाद विराट बाहर जाएगा तो सई उसका हाथ पकड़ेगी. लेकिन सई से जब अकेले में वह साइक्रेटिस्ट बात करेगी तो सई के सीने पर रखा बोझ आंसू बनकर बह निकलेगा. वह उसे बोलने के लिए हौसला देगी लेकिन सई कुछ नहीं बोलेगी. फिर वह एक कागज पर पेन से V बनाएगी.  

सम्राट लगाएगा पाखी की क्लास 

दूसरी ओर हम देखेंगे कि सम्राट भी पाखी की चाल समझ जाएगा. वह उसे फटकार लगाकर कहेगा कि वह अब तक सम्राट की पत्नी बनकर नहीं रहना चाहती बल्कि वह सिर्फ विराट के पास रहना चाहती है. ऐसे में सम्राट भी अब पाखी से जिंदगी पर फैसला लेने की बात कहेगा, जिसे सुनकर पाखी दंग रह जाएगी. 

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta फेम Aradhana Sharma ने बोल्ड टॉप में दिए पोज, PHOTOS में दिखा जंगल में मंगल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news