Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: सई के ससुर पाखी की करेंगे बोलती बंद, घर में घुसते ही सास चलेगी ये चाल
X

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: सई के ससुर पाखी की करेंगे बोलती बंद, घर में घुसते ही सास चलेगी ये चाल

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में सई घर आ चुकी है और घरवालों का व्यवहार सई के लिए बदल चुका है. ये बदला हुआ व्यवहार पाखी को जरा भी नहीं भाएगा. 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin  Spoiler Alert: सई के ससुर पाखी की करेंगे बोलती बंद, घर में घुसते ही सास चलेगी ये चाल

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) आपने अब तक देखा कि का सई को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल चुका है. एक बार फिर सई का एक्सीडेंट होने वाला ही था कि विराट उसे बचा लेता है. सई और विराट के बीच अब दूरियां कम होने लगी हैं. 

पाखी की होगी जलन

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सई के घर आने की खुशी में सभी घरवाले तैयारियां करेंगे, भवानी पहली बार सई के लिए मोदक बनाएगी. लेकिन पाखी ये सब देखकर जल-भुन जाएगी. भवानी का इस तरह सई के लिए प्यार देखकर हर कोई दंग रह जाएगा. पाखी घरवालों का यह बदला रूप देखकर सई के ससुर को ताना मारेगी, लेकिन निनाद उल्टे पाखी को डांट देगा.

सई को ताना देगी पाखी

सई और विराट (Sai And Virat) हॉस्पिटल से घर पहुंचेंगे. इसके बाद भी पाखी सई को ताना देगी, जिस पर सम्राट उसे डांटेगा. मोहित सई (Mohit And Sai) के लिए अपनी फिक्र जाहिर करेगा लेकिन उसके पापा उसे चुप करा देंगे. सई को लगेगा कि चव्हाण निवास में उसके बिना घर में सब शांति से रह रहे होंगे.

अश्विनी का बदलेगा रूप

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई और विराट (Sai And Virat) घर में अंदर आएंगे. सई को लेकर विराट अपने कमरे में जाएगा, लेकिन सई की सास ऐसा करने से मना कर देगी और सई को विराट से अलग कर देगी. अश्विनी का यह रूप देखकर हर कोई दंग रह जाएगा. 

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस ने टीशर्ट ऊपर चढ़ाकर बाथरूम में खींच ली ऐसी फोटो, शर्म से लाल हो जाएंगे आप!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news