Esha Gupta ने टीशर्ट ऊपर चढ़ाकर बाथरूम में खींच ली ऐसी फोटो, शर्म से लाल हो जाएंगे आप!
X

Esha Gupta ने टीशर्ट ऊपर चढ़ाकर बाथरूम में खींच ली ऐसी फोटो, शर्म से लाल हो जाएंगे आप!

एक्ट्रेस कई बार बोल्ड होने के चक्कर में सारी हदें पार कर देती हैं. हाल ही में एक बॉलीवुड अदाकारा ने बाथरूम से ऐसी सेल्फी खींची है कि आप शर्म से लाल हो जाएंगे. 

Esha Gupta ने टीशर्ट ऊपर चढ़ाकर बाथरूम में खींच ली ऐसी फोटो, शर्म से लाल हो जाएंगे आप!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर हॉटनेस के मामले में कभी-कभार हदें पार कर देती हैं. एक्टिंग के अलावा इनका ये अंदाज फैंस को हैरान-परेशान करने के लिए काफी होता है. एक बार फिर फैंस की धड़कनें तेज करने के लिए आ गई हैं भारत की एंजेलीना जोली. जो अपनी हॉट अदा से सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. 

बाथरूम में दिखाया हॉट अंदाज

देसी एंजेलीना जोली कही जाने वाली ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ऐसी फोटो शेयर की है कि अच्छे-अच्छों को शर्म आ जाए. उन्होंने बाथरूम में जाकर अपनी ऐसी सेल्फी खींची है कि किसी भी फैन के पसीने छूट जाएं. उन्होंने अपनी टी-शर्ट ऊपर चढ़ा ली और फिर ऐसा पोज दिया कि आप भी हैरान रह जाएंगे. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

लोग कहते हैं देसी एंजेलीना जोली

ईशा (Esha Gupta) अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर ईशा (Esha Gupta Photos) की तस्वीरें खूब धमाल मचाती हैं. ईशा ने ‘जन्नत 2’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. उसके बाद वह फिल्म 'राज 3' में नजर आई. ईशा के बोल्ड अवतार को देख महेश भट्ट ने तो उन्हें हिन्दुस्तान की एंजेलीना जोली (Angelina Jolie) की भी उपाधि दे दी थी. तभी से उन्हें हिंदुस्तानी एंजेलीना कहा जाने लगा. आपको बता दें, एंजेलीना हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

हो चुकी हैं ट्रोल

आज ईशा (Esha Gupta) की खूबसूरती के चर्चे हर तरफ होते हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनके सांवले रंग की वजह से उन्हें खूब सुनाया भी जाता था. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब मैं बॉलीवुड में आई थी उस वक्त बॉलीवुड के कुछ स्टार्स जिनके साथ मैंने आज तक काम भी नहीं किया है उन्होंने कहा कि तू ना तेरा मेकअप थोड़ा काला किया है, थोड़ा गोरा किया कर. इन सभी तानों से ईशा टूट गई थीं लेकिन समय के साथ उन्होंने अपने व्यक्तित्व को बहुत मजबूत बनाया है.

ईशा गुप्ता की वेब सीरीज

वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशा गुप्ता (Esha Gupta) टीवी सीरीज 'नकाब' का हिस्सा बनी हैं. इसमें मल्लिका शेरावत भी उनके साथ नजर आई थीं. ईशा इस सीरीज में पुलिसकर्मी का रोल निभा रही थीं. ईशा को 'जन्नत 2', 'रूस्तम', 'कमांडो 2' और 'बादशाहो' फिल्म में देखा गया था. वह फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

यह भी पढ़ें- कैमरे की लाइट पड़ते ही Parineeti Chopra हुईं Oops मोमेंट की शिकार, सबके सामने होना पड़ा शर्मसार

लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news