Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: लौट कर आएगा सम्राट, क्या अब विराट को भूल पति के साथ जाएगी पाखी?
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: लौट कर आएगा सम्राट, क्या अब विराट को भूल पति के साथ जाएगी पाखी?

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सई और विराट हनीमून मनाने महाबलेश्वर गए हुए हैं. विराट ने सई से झूठ बोला है कि वो ऑफिस के काम से उसे वहां लेकर आया है. जल्द ही शो में सम्राट की भी एंट्री होने वाली है. 

 

वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आपने अब तक देखा कि विराट घरवालों को बताता है कि सई को बिजनेस ट्रिप पर अपने साथ लेकर जा रहा है. सई और विराट महाबलेश्वर के लिए निकल जाते हैं. सई रिजॉर्ट में विराट से  पूछते है कि बाकी के ऑफिसर्स कहां है? इस पर विराट उससे झूठ बोल देता है. 

  1. सई और विराट का हनीमून
  2. बीते हुए कल को लेकर रोएगी पाखी
  3. शो में होगी सम्राट की एंट्री

विराट के कमरे में आएगी पाखी

आज आप देखेंगे कि सई कमरे में छिपकली देख कर घबरा जाती है. उधर पाखी जलन की आग में विराट और सई के कमरे में जाती है और विराट के शर्ट को गले से लगाकर रोती है तभी विराट की आई कमरे में आ जाती है और पाखी छिप जाती है. आई विराट और सई की तस्वीर देखकर कहती है कि दोनों की शादी को एक साल पूरा होने वाला है और वो चाहती है कि सई और विराट जिंदगी भर साथ रहें.

विराट होगा परेशान

विराट परेशान हो जाता है कि वो सई को क्या कहे, इतने में सई सज-धज कर नीचे आ जाती है. सई को देख विराट हैरान रह जाता है. दूसरी तरफ पाखी सई और विराट की शादी के दिन की बात को लेकर दुखी होती है. पाखी बीते हुए कल को याद कर खूब रोती है. 

सम्राट की होगी एंट्री

सई विराट से पूछती है कि सारे ऑफिसर कहां हैं, इस पर विराट गोलमोल बातें करने लग जाता है. सई भी डीआईजी को फोन लगाकर पूछने की धमकी देती है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि शो में अब समर की एंट्री होगी और समर को सामने देख विराट फूला नहीं समाएगा.

यह भी पढ़ें- सारा जा रही थीं वैष्णौ देवी, शख्स ने बताया- 'पापियों को नहीं होते गुफा के दर्शन'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news