Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: सई की बातें सुन आगबबूला होगा विराट, बाहर जाने पर लगाएगा पाबंदी; ताले में कर देगा बंद
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: सई की बातें सुन आगबबूला होगा विराट, बाहर जाने पर लगाएगा पाबंदी; ताले में कर देगा बंद

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में पाखी और सई एक बार फिर आमने-सामने आ गए हैं. सई को पाखी की चाल का पता लग गया है. 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आपने अब तक देखा कि सई को इस बात पर यकीन ही नहीं होता कि विराट उससे प्यार करता है. शिवानी और सई उसे लाख समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन सई जिद पर अड़ी रहती है. दूसरी तरफ विराट को पता चल चुका है कि सई ने ही उसका ट्रांसफर रुकवाया है और उसने सभी घरवालों के सामने उसे डांटता है. पाखी भी विराट को यह एहसास दिलाने की कोशिश करती है कि वो सम्राट के साथ खुश है.

  1. सई लेकर आएगी पाखी का सच सामने
  2. विराट होगा आग बबूला
  3. सई को ताले में बंद करेगा विराट

पाखी का गिफ्ट स्वीकार नहीं करेगी सई

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी और सम्राट घर में सबके लिए शॉपिंग करते हैं और पाखी खुद विराट के कमरे में गिफ्ट देने पहुंचती है. सई पाखी के लाए हुए गिफ्ट को लेकर आपत्ति जताती है और उसे एक्सेप्ट नहीं करती है. पाखी विराट के सामने अच्छा बनने की कोशिश करती है और सई से कहती है कि वो सई के लिए लाया हुआ गिफ्ट वापस नहीं लेगी. 

पाखी होगी हैरान

पाखी कहेगी कि वो अपने और सम्राट के रिश्ते में कोई तनाव नहीं चाहती. इस पर सई उसे ताना मारती है कि वो सम्राट के साथ क्यों नहीं आई गिफ्ट देने के लिए. सई कहेगी कि वो अपने नए रिश्ते का दिखावा क्यों कर रही है. सई कहेगी कि वो सम्राट के साथ खुश नहीं है और वो जानबूझकर बार-बार अपनी खुशी के बारे में विराट को बता रही है. पाखी ये जानकर दंग रह जाएगी कि सई को कैसे उसकी चाल के बारे में पता चल गया. 

पाखी देगी सई को धमकी

सई कहेगी कि वो सम्राट को लेकर परेशान है, इस पर पाखी कहेगी कि वो सम्राट को घर में लाने का बार-बार एहसान जता रही है. जो उसे नहीं करना चाहिए. सई कहेगी कि वो खुशी शादीशुदा जिंदगी का ढोंग ना करे. विराट पाखी का पक्ष लेता है और वो सई से लड़ने लग जाता है. पाखी आग में घी डालने का काम करती है. पाखी सई को धमकी देगी कि वो उसके और सम्राट के मामले में ना बोले. 

विराट करेगा सई को ताले में बंद

सई पाखी से कहेगी कि वो अपने रिश्ते को बचाने की सच में कोशिश करे और वो सम्राट के साथ सच में खुश रहे. यह सब बात सम्राट सुन लेगा और वो यह सोचने पर मजबूर हो जाएगा कि क्या पाखी वाकई उसके साथ रहने का दिखावा कर रही है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई गृह शांति की पूजा का हिस्सा बनने से मना कर देगी और विराट उसे कमरे में बंद कर देगा.

यह भी पढ़ें- Malaika Arora के कातिलाना डांस मूव्स देखकर हिला इंटरनेट! जरा संभल कर देखें वीडियो 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news