हिना खान के कैंसर की खबर सुन मां खो बैठी थीं होश, बेटी को लगा लिया था कलेजे से, 5 तस्वीरें आंखें कर देंगी नम
Advertisement
trendingNow12334700

हिना खान के कैंसर की खबर सुन मां खो बैठी थीं होश, बेटी को लगा लिया था कलेजे से, 5 तस्वीरें आंखें कर देंगी नम

Hina Khan Cancer:  हिना खान ने एक इमोशनल कर देने वाला पोस्ट किया है. जहां उन्होंने मां के साथ कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में वह मां के साथ नजर आ रही हैं. हिना खान ने उस दिन के बारे में बताया है जब उन्होंने मां के साथ कैंसर की बात साझा की थी. चलिए दिखाते हैं तस्वीरें.

हिना खान के कैंसर की खबर सुन मां खो बैठी थीं होश

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इस वक्त मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हो गया है. इस बीच उन्हें अपने बाल भी कटवाने पड़े. इस इमोशनल कर देने वाली जर्नी में हिना खान ने नया पोस्ट किया है. जहां उन्होंने उस दिन के बारे में बताया जब पहली बार हिना ने मां को कैंसर होने की बात बताई. दुख और दर्द के बीच जिस तरह हिना को बाहों में भरा और संभाला, ये इन तस्वीरों में देखा जा सकता है.

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट की है. साथ ही इमोशनल कर देने वाला कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने बताया कि इस मुश्किल वक्त में उनकी मां उनका पूरा साथ दे रही हैं और हिम्मत बन चुकी हैं. एक्ट्रेस की ये फोटोज काफी छू लेने वाली हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@realhinakhan)

मां के लिए हिना खान का पोस्ट
हिना खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'एक मां का दिल दुख और दर्द को सह लेने वाला सागर होता है. ये वो सायां होता है जो आपको प्यार और स्नेह से भर देता है. ये उस दिन की तस्वीरें है जब मैंने उन्हें कैंसर होने की बात बताई थी. उन्हें धक्का लगा और वह विश्वास नहीं कर पा रही थीं. मगर फिर उन्होंने मुझे संभाला और खुद का दर्द भूल गईं. ये सुपरपावर है जो एक मां के पास ही होती है. मां की बाहें मुझे हिम्मत देती हैं.'

हिना खान की इमोशनल कर देने वाली तस्वीरें
हिना खान ने करीब 5 फोटोज को शेयर किया है. इन तस्वीरों में वह मां के सीने से लिपटी नजर आ रही हैं. हिना खान और उनकी मां के चेहरे पर दर्द और पीड़ा को साफ साफ महसूस किया जा सकता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@realhinakhan)

काजोल, अक्षय, करीना से सोनम कपूर तक, आखिर क्यों नहीं आए अनंत-राधिका की शादी में ये सेलेब्स, कारण जान चौंक जाएंगे

कब बताया कैंसर के बारे में
हिना खान ने 28 जून को एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को ये दर्दभरी सूचना दी थी. उन्होंने एक पोस्ट लिखा और बताया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हो गया है. उनका इलाज शुरू हो चुका है. कीमोथैरेपी के इफेक्ट्स के चलते ही उन्होंने अपने बाल भी कटवा लिए हैं.

Trending news