करियर के लिए Hina Khan को बेलने पड़े पापड़, परिवार से की बगावत; झेले रिश्तेदारों के नखरे; आज हैं टीवी की सुपरस्टार
Advertisement
trendingNow12312831

करियर के लिए Hina Khan को बेलने पड़े पापड़, परिवार से की बगावत; झेले रिश्तेदारों के नखरे; आज हैं टीवी की सुपरस्टार

Hina Khan: हाल ही में टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है, जो तीसरे स्टेज पर है. वहीं, उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. इसी बीच आज हम हिना खान की स्ट्रगलिंग लाइफ के बारे में जानेंगे, जो आज टीवी इंडस्ट्री की सुपरस्टार बन चुकी हैं.  

Hina Khan Struggle

Hina Khan Struggle: टीवी की दुनिया से लेकर फिल्मों की दुनिया में अपनी शानदार शुरुआत करने वाली 'टीवी की बहू अक्षरा' यानी हिना खान को हाल ही में तीसरे स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ भी शेयर की, जिसने उनके फैंस को चिंता को बढ़ा दिया और वो जल्द से जल्द एक्ट्रेस के ठीक होने की कामना कर रहे हैं. हिना खान इन दिनों अपनी फिल्म 'शिंदा शिंदा नो पापा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो हाल ही में रिलीज हुई थी. 

हालांकि, हिना खान के लिए यहां तक का सफर तय करना कोई आसान काम नहीं था. इसके लिए एक्ट्रेस को कई पापड़ बेलने पड़े. परिवार से बगावत करनी पड़ी. रिश्तेदारों के ताने सहने पड़े और खूब मेहनत करनी पड़ी तब जाकर उन्होंने ये मुकाम हासिल किया, जो हर किसी के बस की बात नहीं होता. आज हम हिना खान की स्ट्रगलिंग लाइफ के बारे में जानेंगे, जो आज टीवी इंडस्ट्री की सुपरस्टार बन चुकी हैं और अब बॉलीवुड से लेकर पंजाब इंडस्ट्री की सुपरस्टार बनने की राह पर चल पड़ी हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

करियर के लिए करनी पड़ी परिवार से बगावत

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में पहचान बनाने वालीं हिना खान को आज भी उनके फैंस उनके किरदार 'अक्षरा' के नाम से जानते हैं और उनसे बेहद प्यार भी करते हैं. अपने एक इंटरव्यू में हिना ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उनका परिवार ये बिल्कुल भी नहीं चाहता था कि वो एक्टिंग करें, लेकिन उन्होंने अपने परिवार से बगावत की और आज वो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. हिना एक कश्मीरी परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जिनको ये भी नहीं पता था कि एक्टिंग भी एक करियर है. 

‘विवेक अग्निहोत्री ने लोगों के दर्द का इस्तेमाल...’ दो साल बाद ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर एक्टर ने निकाली भड़ास

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

घर वालों को बिना बताए दिया ऑडिशन

इतना ही नहीं, उनके घर में किसी की लव मैरिज तक नहीं हुई. वो एक सख्त परिवार से आती हैं और हिना ने अपने करियर में वो सब किया जो किसी ने नहीं किया. उनका परिवार इतना सख्त था  कि उनको पढ़ने के लिए दिल्ली तक नहीं भेजना चाहता था. एक्ट्रेस ने बहुत मुश्किलों के साथ अपने पिता को मनाया, लेकिन जब दिल्ली पहुंचे तो उनके दोस्तों ने उन्हें एक्टिंग के लिए ऑडिशन देने के लिए कहा था. ऑडिशन के बाद उनको ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लीड रोल मिल गया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

रिश्तेदारों ने तोड़ लिया था रिश्ता

इसी बीच हिना ने एक बड़ा फैसला लिया और बिना अपने घर वालों को बताए वो मुंबई चली गईं. इसके बाद हिना खान ने मुंबई में शो की शूटिंग शुरू की और एक दिन हिम्मत करके अपने पेरेंट्स को इस बारे में सब बता दिया. पहले तो उन लोगों ने बहुत गुस्सा किया. इतना ही नहीं, रिश्तेदारों ने उनके परिवार से बात करना बंद कर दिया था. हालांकि, जब शो से उनको खूब पॉपुलैरिटी मिलने लगी थी सब लोग मान गए, बस मां को छोड़कर, जिनसे उनके झगड़े भी हो जाया करते थे.

Trending news