आर्यन ने शर्टलेस होकर थामा इमली का हाथ, फैंस बोले- आपने तो आग लगा दी
Advertisement

आर्यन ने शर्टलेस होकर थामा इमली का हाथ, फैंस बोले- आपने तो आग लगा दी

'इमली' (Imlie) लोगों का चहेता टीवी शो बन गया है. शो में इन दिनों इमली और आर्यन की शादी का ट्रैक बहुत पसंद किया जा रहा है. इस बीच आर्यन ने इमली के साथ एक ऐसी फोटो पोस्ट कर दी है जिससे इंटरनेट का तापमान हाई हो गया है.

आर्यन और इमली

नई दिल्ली: पॉपुलर टीवी शो 'इमली' (Imlie) बहुत कम समय में लोगों के दिलों में बस गया है. इन दिनों में शो में आर्यन और इमली के ट्रैक को बहुत पसंद किया जा रहा है. इस बीच शो में आर्यन सिंह राठौर का किरदार निभा रहे फहमान खान (Fahmaan Khan) ने एक फोटो पोस्ट की है जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं. 

  1. इमली और आर्यन हुए रोमांटिक
  2. आर्यन ने शर्टलेस होकर मचाया बवाल
  3. इंटरनेट पर वायरल हो रही है फोटो

फहमान के शर्टलेस लुक ने मचाया तहलका

फहमान खान (Fahmaan Khan) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेट की एक फोटो पोस्ट की है जो इंटरनेट पर छा गई है. तस्वीर में फहमान शर्टलेस नजर आ रहे हैं. उन्होंने इमली यानी सुम्बुल तौकीर (Sumbul Tauqeer Khan) का हाथ पकड़ा हुआ है और कैमरे के सामने इंटेंस लुक देते दिख रहे हैं. फहमान ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इमली के सेट से एक्सक्लूसिव. आप सभी को हैप्पी होली'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fahmaan Khan (@fahmaankhan)

फैंस ने खूब लुटाया प्यार

एक्टर फहमान  (Fahmaan Khan) के इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शंस दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बहुत पसंद आया. पता नहीं कब आपकी शादी होगी. दूसरे ने लिखा, आर्यन और इमली की केमस्ट्री ने तो आग लगा दी है. किसी ने फहमान के शर्टलेस लुक को देखकर कमेंट किया, आपके शर्टलेस अवतार को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, आग लग गई, कोई फायर ब्रिगेड को बुलाओ. 

क्या चल रहा है शो में? 

शो 'इमली' (Imlie) में इन दिनों इमली और आर्यन (Aryan) की शादी का ट्रैक चल रहा है. आर्यन ने इमली से डील की है कि अगर वह उससे शादी कर लेती है तो वह आदित्य (Aditya) के परिवार को कोई नुकसान नहीं पहुंचाएगा. ऐसे में ना चाहते हुए भी इमली को आर्यन के साथ शादी करनी पड़ रही है. पिछले एपिसोड में इमली और आर्यन की सगाई हो चुकी है जिसमें त्रिपाठी परिवार भी शामिल हुआ था. हालांकि, आदित्य को पूरा यकीन है कि इमली, आर्यन से शाद नहीं करेगी और एक दिन उसके पास जरूर लौटकर आएगी.

इसे भी पढ़ें: 'द कश्मीर फाइल्स' देखने के बाद छलक पड़े राखी सावंत के आंसू, फूट-फूटकर लगीं रोने

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news