Imlie Spoiler Alert: आदित्य को होगा अपनी गलतियों का एहसास, क्या इमली से मिलेगी माफी?
Advertisement
trendingNow11105673

Imlie Spoiler Alert: आदित्य को होगा अपनी गलतियों का एहसास, क्या इमली से मिलेगी माफी?

टीवी शो 'इमली' (Imlie) में मालिनी का सच सबके सामने आ चुका है जिससे त्रिपाठी परिवार को तगड़ा झटका लगा है. मालिनी ने खुद बता दिया कि उसने इमली को अपने रास्ते से हटाने के लिए कितनी घटिया हरकतें की हैं.

इमली और आदित्य

नई दिल्ली: टीवी शो 'इमली' (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि त्रिपाठी परिवार के सामने मालिनी (Malini) का राज खुल गया है. मालिनी ने आदित्य को पाने के लिए जो कुछ भी किया है सबको इस बात का पता चल गया है. अपर्णा इतना गुस्सा हो जाती है कि वह मालिनी को सभी के सामने थप्पड़ में मार देती है. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है. 

  1. सबके सामने फूटा मालिनी का भांडा
  2. आदित्य को हुआ अपनी गलतियों का एहसास
  3. क्या माफ कर पाएगी इमली?

मालिनी पर फूटा अपर्णा का गुस्सा

अपर्णा, मालिनी (Malini) को जमकर खरी-खोटी सुनाती है. मालिनी सभी के सामने रोने लगती है. इस बीच इमली वहां से चली जाती है तो आर्यन भी उसके पीछे-पीछे चला जाता है. मालिनी, आदित्य (Aditya) से कहती है कि इमली फिर से आपको छोड़कर चली गई लेकिन मैं आपका साथ कभी नहीं छोड़ूंगी. आदित्य का पूरा परिवार उसे समझाने लगता है कि मालिनी इस घर में रहने लायक नहीं है. सभी लोग आदित्य पर ये फैसला छोड़ देते हैं कि अब मालिनी के साथ क्या किया जाना चाहिए. 

आदित्य को हुआ अपनी गलती का एहसास

इमली (Imlie) बहुत इमोशनल हो जाती है तभी उसके पास आदित्य आता है. उसे अपनी गलती का एहसास होता है. आदित्य (Aditya) , इमली के सामने झुककर माफी मांगता है. वह कहता है कि मैं तुम्हारी माफी के लायक हूं. मैं तु्म्हारा सबसे बड़ा गुनहगार हूं. मैंने तुम पर कभी विश्वास नहीं किया. मैंने अपने सारे वादों को तोड़ दिए. मुझे खुद से घिन आ रही है. मुझे सजा दो, मुझे मारो. लेकिन  उनसकी बातों को अनसुना कर देती है और वहां से चली जाती है. 

इमली से आदित्य को मिलेगी माफी?

इमली, आदित्य (Aditya) से कहती है, आप कभी भी मेरी एक नहीं सुने. सबके सामने आपने मुझ पर लांछन लगाया. सरेआम मेरी बेइज्जती की. इसके बाद आदित्य, इमली से एक मौका मांगता है सबकुछ ठीक करने का. लेकिन इमली मना कर देती है. वह आदित्य से कहती है कि आपको देने के लिए मेरे पास कुछ भी नहीं है. वह चली जाती है जिसके बाद आदित्य फूट-फूटकर रोने लगता है.

यह भी पढ़ें- नम्रता मल्ला ने समंदर किनारे किया हॉट बेली डांस, फिगर को देख फैंस हो रहे मदहोश!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news