Imlie Spoiler Alert: आदित्य ने इमली को अपने घर से निकाला बाहर, त्रिपाठी परिवार को कौन दिलाएगा कर्ज से छुटकारा?
Advertisement

Imlie Spoiler Alert: आदित्य ने इमली को अपने घर से निकाला बाहर, त्रिपाठी परिवार को कौन दिलाएगा कर्ज से छुटकारा?

टीवी शो 'इमली' में आदित्य ने इमली को अपना इस्तीफा सौंप दिया है. दूसरी तरफ उसका घर भी गिरवी है जिससे पूरे त्रिपाठी परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है.

इमली और आर्यन

नई दिल्ली: टीवी शो 'इमली' (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि आदित्य (Aditya) ने नौकरी छोड़ दी है. उसने इमली को अपना इस्तीफा दे दिया है. इस बीच त्रिपाठी परिवार को पता चलता है कि हरीश ने घर को गिरवी रख दिया है जिससे सभी को गहरा सदमा लगता है. अब जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है.

  1. आदित्य ने इमली को घर से बाहर निकाला
  2. इमली ने आदित्य का रेजिग्नेशन लेटर फाड़ा
  3. इमली के सामने खुला ये बड़ा राज

इमली को लेकर आदित्य ने मां से की बहस

इमली (Imlie) आदित्य के घर पहुंचती है औ अपर्णा से कहती है कि आप फोन पर बहुत परेशान लग रही थी. आप कुछ बताने वाली थी. जैसे ही अपर्णा उसे कुछ बताने वाली होती है कि आदित्य बीच में कहता है कि ये हमारा घर है. तुम्हारा यहां कोई नहीं है. अपर्णा कहती है कि इमली मुझसे मिलने आई है. तू बीच में क्यों में बोल रहा है? इस पर आदित्य (Aditya) कहता है कि मैं बोलूंगा क्योंकि मैं नहीं चाहता कि मेरे परिवार की बात बाजार में जाए. ये अब आपकी बेटी नहीं रही. ये भास्कर टाइम्स की सीईओ बन चुकी है. अब ये ऑर्डर देती है. ये बहुत बड़े बिजनेसमैन की खास दोस्त है. हम जैसे छोटे लोगों से इसका कोई लेना -देना नहीं है. अभी तक मैं कहता था कि मैं इसका साया इस घर में पड़ने नहीं दूंगा, लेकिन आज करके दिखाऊंगा. 

आदित्य ने इमली को अपने घर से बाहर निकाला

इसके बाद आदित्य (Aditya), इमली का हाथ पकड़कर उसे अपने घर से बाहर निकाल देता है. इमली (Imlie)  कहती है, ये मेरा परिवार है और मैं अपने परिवार को कुछ नहीं होने दूंगी. आदित्य कहता है कि डिवोर्स के साथ ही रिश्ता टूट गया था. इस पर इमली बोलती है कि आप रिश्ता तोड़ना चाहते थे कि इसलिए टूट गया. आदित्य कहता है कि फैमिली का मतलब होता है खून का रिश्ता. इसके बाद मालिनी भी इमली से कहती है कि तुमने भी मेरे भरोसा तोड़ा है. ये फैमिली मैटर है. प्लीज जाओ यहां से. वह इमली को धक्का मार देती है जिससे वह सीढ़ियों से गिरने लगती है तभी आर्यन उसे गिरने से बचा लेता है.

आर्यन ने इमली के सामने खोला राज

आर्यन (Aryan), मालिनी से कहा कि आपकी हिम्मत कैसे हुई इमली को धक्का मारने की. वह इमली से कहता कि है कि बार-बार इस घर में क्यों आती हो जहां पर तुम्हारी इतनी इंसल्ट होती रहती है. इमली कहती है कि मैं खुद को रोक नहीं पाई मुझे तो पता भी नहीं है कि हुआ क्या है. इस पर आर्यन कहता है कि मुझे पता है कि क्या हुआ है. हरीश त्रिपाठी इस घर को गिरवी रखकर मार्केट से लोन उठाया है और अगर उन्होंने लोन नहीं चुकाया तो ये घर इनका नहीं रहेगा. आदित्य, इमली (Imlie) से बोलता है कि क्यों इस घर में अपनी बेइज्जती करवाने के लिए आ जाती हो. 

इमली ने फाड़ दिया आदित्य का रेजिग्नेशन लेटर

इसके बाद इमली, आदित्य के सामने उसका रेजिग्नेशन लेटर फाड़ देती है. वह कहती है कि मैं आपका इस्तीफा स्वीकार नहीं करूंगी. इसके बाद आर्यन (Aryan) बोलता है कि आपके पास कल तक समय है. वह चाहे तो कल से फिर ऑफिस जॉइन कर सकते है. इस बीच मालिनी कहती है कि आदित्य (Aditya) को आपको एहसान की जरूरत नहीं है.  कल मेरी मां-पिता लोन चुका देंगे और फिर सबकुछ ठीक हो जाएगा. आदित्य भी आर्यन के ऑफिस में काम करने से मना कर देता है.

अपर्णा ने मालिनी को जमकर सुनाई खरी-खोटी

इमली (Imlie) चुपके से अपर्णा से मिलने के लिए पहुंचती है लेकिन दोनों को साथ में मालिनी (Malini) देख लेती है. मालिनी सास अपर्णा से कहती है कि आदित्य ने इमली को घर में नहीं आने दिया तो आप उससे बाहर मिलकर आ गई. इस पर अपर्णा कहती है कि तुम बदल गई हो. तुम्हारी वजह से मैं अपने बेटे से बात भी नहीं कर पाती हूं. आज भाईसाब को तुमने सबके सामने बेइज्जत कर दिया. तुम्हारी मां से कुछ भी लेकर हमारा सिर झुक जाएगा लेकिन इमली हमारा साथ देगी.

यह भी पढ़ें- शॉर्ट ड्रेस पहन बच्चों के पार्क में पहुंचीं निया शर्मा, फिर करने लगीं ऐसी 'हरकत'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news