Imlie Spoiler Alert: आर्यन फिर पार कर देगा सारी हदें, अपनी जान दांव पर लगाएगी इमली
Advertisement

Imlie Spoiler Alert: आर्यन फिर पार कर देगा सारी हदें, अपनी जान दांव पर लगाएगी इमली

टीवी शो 'इमली' (Imlie) में आदित्य को बर्बाद करने के लिए आर्यन सारी हदें पार कर दे रहा है. वह इमली से शादी करने का नाटक कर रहा है. लेकिन, अब उसने एक और चली है जिससे इमली बहुत भड़क गई है. 

आर्यन और इमली

नई दिल्ली: टीवी शो 'इमली' (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि इमली, आदित्य को बताती है कि उसने आर्यन (Aryan) से शादी कर ली है जिससे वह शॉक्ड रह जाता है. आदित्य, इमली से कहता है कि अगर उसने सच में आर्यन से शादी की है तो एक बार फिर दोनों उसके सामने शादी करे जिसे आर्यन एक्सेप्ट कर लेता है. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है. 

  1. आर्यन फिर चलेगा चाल
  2. भड़क जाएगी इमली
  3. उठाएगी ये कदम

आर्यन और इमली के बीच होगा झगड़ा

आर्यन (Aryan) और इमली (Imlie) कार में बैठकर जाते रहते हैं दोनों के बीच खूब झगड़ा होता है. इमली, आर्यन से पूछती है कि तुमने आदित्य की शर्त क्यों मान ली लेकिन वह कोई जवाब नहीं देता है. इमली बार-बार उससे जवाब मांगती है फिर आर्यन कहता है कि मैं तुम्हारी शर्त इसलिए नहीं मान रहा हूं क्योंकि अभी भी मैं पावर में हूं. तुमने सौदा करने में गलती कर दी. आदित्य (Aditya) को दर्द देने के लिए मैं तुम्हें अपने साथ शादी करने के लिए मजबूर कर सकता हूं और तुम्हें मेरे साथ फेरे लेने होंगे. 

चलती कार से कूद जाएगी इमली

इमली (Imlie) कहती है कि तुमने अपनी आंखों से देखा है कि मजबूरी में हुई शादी ने मेरा क्या हाल कर दिया था और तुम भी मेरे साथ शादी करने के लिए मजबूर कर रहे हो. जिसने मुझे मजबूरी से लड़ना सिखाया था अब वहीं मेरी मजबूरी का फायदा उठा रहा है. आर्यन कहता है कि अब ये मान लो कि तुम्हारी जिंदगी अब मेरे हाथों में है. इस पर इमली (Imlie) कहती है मैं तुमसे नफरत करती हूं. वह आर्यन को कार रोकने के लिए कहती है लेकिन वह मना कर देता है. इमली कार से उतरने के लिए जबरदस्ती करने लगती है लेकिन आर्यन उसका हाथ पकड़ लेता है लेकिन फिर इमली कार का गेट खोलकर कूद जाती है. 

आर्यन ने इमली को दिया ये चैलेंज

आर्यन (Aryan) इमली को गोद में उठाता है और कहता है कि मैं तुम्हें मरने नहीं दूंगा. तुम इस शादी को रोकना चाहती है तो रोकने की कोशिश करो लेकिन मैं पूरी कोशिश करूंगा कि ये शादी हो जाए, तुम्हारे पास अभी भी वक्त है. इमली कहती है कि मुझे बस एक मौका चाहिए मैं तुम्हें हरा दूंगी.

आर्यन की फैमिली को लगेगा झटका

आर्यन और इमली वरमाला पहने हुए घर पहुंचते हैं जिसे देखकर सभी के होश उड़ जाते हैं. आर्यन (Aryan) की मां नर्मदा उससे पूछती है कि ये क्या है? तो वह जवाब नहीं दे पाता है. वह फिर इमली (Imlie) से पूछती है कि आर्यन ने क्या किया है. ये सिंदूर, वरमाला और साड़ी क्या इसने तुमसे जबरदस्ती शादी की है? इमली झूठ बोल देती है.  वह नर्मदा को बताती है कि हम दोनों को जल्दबाजी में आप लोगों को बिना बताए शादी करना पड़ा. इसके बाद आर्यन अपनी मां से बताता है कि हम लोग एक बार फिर धूमधाम से शादी करेंगे.

यह भी पढ़ें- नशे में धुत लोगों ने 'दादी' के साथ की थी गंदी हरकत, कॉमेडियन ने सुनाया दिल दहला देने वाला किस्सा

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news