Imlie Spoiler: इस बार नहीं बचेगी आदित्य की जान, स्मगलर्स की मांद में घुसा आदी
Advertisement

Imlie Spoiler: इस बार नहीं बचेगी आदित्य की जान, स्मगलर्स की मांद में घुसा आदी

आदित्य (Aditya) घरवालों से कहता है कि वह पूजा की तैयारी करें और वह जल्द ही लौट आएगा. लेकिन शायद आदित्य (Aditay) को इस बात का अंदाजा भी नहीं है कि वह किस मुश्किल में पड़ने जा रहा है.

आदित्य और इमली

नई दिल्ली: टीवी शो इमली (Imlie) के लीड हीरो की जान खतरे में है. इस बात से हर कोई वाकिफ है कि इमली (Imlie) और मालिनी (Malini) की जान आदित्य (Aditya) में बसती है लेकिन इस बार खुद आदित्य (Aditya) अपनी जान के लिए लड़ता नजर आ रहा है. एक जर्नलिस्ट होने के नाते उसने कुछ ऐसी मुश्किल पाल ली है जिससे वह बच पाएगा या नहीं, ये वक्त ही तय करेगा.

  1. मुश्किल में है आदित्य की जान
  2. स्मगलर्स की मांद में घुसा आदित्य
  3. मालिनी को नहीं है खतरे का अंदाजा

स्मगलर्स के पीछे गया आदित्य
असल में आदित्य (Aditya) का मुखबिर तस्करों की जासूसी करता है और आदी को बताता है कि वह अभी किस जगह पर हैं. आदी अपने मुखबिरों से तस्करों का पता मांगता है और घरवालों को ये बताकर निकल जाता है कि वह एक बहुत जरूरी मिशन पर जा रहा है. घर वाले आदी को रोकते हैं लेकिन वो ये कहते हुए निकल जाता है कि कोई खतरा नहीं है और वह लौट आएगा.

इमली के रोकने पर भी नहीं माना
आदित्य (Aditya) घरवालों से कहता है कि वह पूजा की तैयारी करें और वह जल्द ही लौट आएगा. लेकिन शायद आदित्य (Aditay) को इस बात का अंदाजा भी नहीं है कि वह किस मुश्किल में पड़ने जा रहा है. इमली (Imlie) आदित्य (Aditya) से कहती है कि वह उसकी बॉडीगार्ड नहीं है और वह इस बार मुश्किल में पड़ने पर उसे बचाने नहीं आ पाएगी. मालिनी (Malini) ये सारी बातें छिपकर सुन लेती है और आदित्य (Aditya) निकल जाता है.

गुंडों के इलाके में घुस गया आदित्य
आदि अपने मुखबिर से मिलता है जो उससे रिक्वेस्ट करता है कि भूलकर भी वो तस्करों के इलाके में नहीं जाए क्योंकि वह बहुत खतरनाक हैं. आदि उससे फिक्र न करने के लिए कहता है लेकिन गार्ड से छिपकर इमारत में घुस जाता है और एक को मार डालता है. इतना ही नहीं वह विधायक के साथ एक तस्कर की मुलाकात को नोटिस करता है और इसे अपने कैमरे में रिकॉर्ड करता है.

अब किस तरह बच पाएगी जान
इसके बाद जो होगा उस बारे में सोचकर आपकी घिग्गी बंध जाएगी. असल में अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि वह गुंडों से बचकर भागता दिखाई पड़ेगा. आदित्य (Aditya) गुंडों से बचने के लिए छत से कूद जाएगा और फिर किसी तरह अपनी बाइक पर सवाल होकर वहां से निकलेगा. लेकिन उसके ठीक पीछ एक गुंडा दिखाई पड़ेगा जो तकरीबन आदित्य (Aditya) तक पहुंच ही जाएगा. अब क्या वह आदित्य (Aditya) तक पहुंच पाएगा या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा.

यह भी पढ़ें- आर्यन के जेल जाने के बाद वायरल हो रहा शाहरुख खान का इमोशनल वीडियो, आपने देखा?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news