Bharti Singh: बेटे के जन्म के बाद फिर मां बनना चाहती हैं भारती, लेकिन रखी ये शर्त
Advertisement

Bharti Singh: बेटे के जन्म के बाद फिर मां बनना चाहती हैं भारती, लेकिन रखी ये शर्त

Bharti Singh: भारती सिंह (Bharti Singh) कुछ दिनों पहले ही मां बनी हैं. लेकिन अब बेटे के जन्म के बाद भारती ने बताया कि उनके अरमान अधूरे रह गए. उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह इमोशनल नजर आ रही हैं.

भारती सिंंह

Bharti Singh: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) कुछ दिनों पहले ही मां बनी हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. इन दिनों वह पति हर्ष लिंबाचिया के साथ मिलकर अपने बच्चे का ख्याल रख रही हैं और साथ ही साथ काम भी कर रही हैं. हालांकि, उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान बताया था कि उन्हें बेटा नहीं बल्कि बेटी चाहिए. अब उन्होंने कैमरे के सामने एक बार फिर अपनी इच्छा जाहिर की है. 

क्या बेटे के जन्म से खुश नहीं हैं भारती?

भारती सिंह (Bharti Singh) के इंस्टाग्राम फैन पेज पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रही हैं कि उन्हें बेटी चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बेटी को लेकर उनके अरमान थे जो अधूरे रह गए. वीडियो में भारती कहती हैं, 'मुझे बेटी चाहिए. लोग कहते हैं कि एक कर लो बेबी. मैं करने के लिए तैयार हूं, लेकिन कोई ये गारंटी दे दें कि बेटी ही होगी.

अधूरे रह गए भारती के ये अरमान

भारती (Bharti Singh) आगे कहती हैं, 'मैंने बेटी के लिए बहुत सपने संजोए थे. छोटी सी फ्रॉक पहनाऊंगी, हेयर बैंड और क्लिप्स लगाऊंगी'. ये कहते-कहते वह मायूस हो जाती हैं. इंटरनेट पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'एक और हो जाए'? अब इस पर फैंस कमेंट्स करते हुए तरह-तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं.

लोग मारते हैं ऐसे-ऐसे ताने 

मालूम हो कि हाल ही में भारती (Bharti Singh) ने बताया कि लोग उन्हें ताने मारे रहे हैं कि वह छोटे से बच्चे को घर पर छोड़कर काम करने में बिजी हैं जबकि उन्हें बच्चे का ख्याल रखना चाहिए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारती ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'लोग मुझे जज कर रहे हैं. लोग कहते हैं कि अरे इतना छोटा बच्चा है और काम पर आ गई है. पैसों की इतनी भी क्या जरूरत है. मुझे पैसों की जरूरत नहीं है. बात पैसों की है ही नहीं, बल्कि वर्क कमिटमेंट की है. आपके काम से हजार 12 सौ लोग जुड़े होते हैं. कई लोग मेरे पीछे ऐसी बातें करते हैं, तो कई लोगों ने मुझे सपोर्ट भी किया है.'

'जिस पर गुजरती है वही जानता है'

मालूम हो कि भारती सिंह (Bharti Singh) अपनी पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान काम करती आईं थीं. उन्होंने इस पर भी बात करते हुए कहा, 'मैं कोई अकेली महिला नहीं हूं, जो प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं. मैंने सिग्नल पर प्रेग्नेंट औरतों को सामान बेचते हुए देखा है. मैं कोई राजकुमारी नहीं हूं. मुझे भी काम करने की जरूरत है. लोग चार बातें बनाते हैं, लेकिन जिस पर गुजरती है, वही जानता है'.

यह भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui: मरने से बाल-बाले बचे थे नवाजुद्दीन, कुछ ऐसी हो गई थी हालत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news