Jennifer Winget ने पहली बार Tanuj Virwani संग रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं – ‘मुझे फर्क नहीं पड़ता..’
Advertisement

Jennifer Winget ने पहली बार Tanuj Virwani संग रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं – ‘मुझे फर्क नहीं पड़ता..’

Jennifer Winget on Dating Tanuj Virwani: काफी समय से जेनिफर विंगेट और तनुज विरवानी के लिंकअप की खबरें जोरों पर हैं. अब पहली बार जेनिफर ने इस बारे में चुप्पी तोड़ी है और बता दिया है कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Jennifer Winget and Tanuj Virwani: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) जो कुछ साल पहले ओटीटी (OTT) की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं. उनकी कोड एम सीरीज काफी हिट रही और लोगों को उन्हें ऑर्मी ऑफिसर के रोल में देखना काफी रास आया. अब इस सीरीज का दूसरा सीजन भी रिलीज हो चुका है और एक बार फिर जेनिफर विंगेट का नाम उनकी सीरीज के को स्टार तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) संग जुड़ रहा है. 

जेनिफर से पहली बार रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी 

जेनिफर विंगेट और तनुज विरवानी के लिंकअप की खबरें यूं तो काफी समय से ही आ रही हैं लेकिन ये पहला मौका है जब एक्ट्रेस ने इसे लेकर चुप्पी तोड़ी है. द टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बात करते हुए जेनिफर विंगेट ने इस पर कहा कि उन्हें इन खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता. क्योंकि उनका परिवार, उनके दोस्त, उनके करीबी इस बारे में पूरा सच जानते हैं. उन्होंने माना कि वो एक पब्लिक फिगर हैं और लोग उनके बारे में तरह-तरह की राय रखते हैं लिहाजा उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. 

fallback

तलाक के बाद अब तक नहीं की दूसरी शादी

जेनिफर विंगेट ने पहली शादी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से की थी लेकिन कुछ ही साल में इनका तलाक भी हो गया. इसके बाद करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु संग घर बसा लिया लेकिन जेनिफर विंगेट ने अब तक शादी नहीं की है. कसौटी जिंदगी की सीरियल से अपने करियर का आगाज करने वालीं जेनिफर को टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में गिना जाता है और अब कोड एम 2 में मेजर मोनिका के किरदार में उनकी जमकर तारीफ हो रही है. 

तलाक के बाद टूट गई थीं जेनिफर 

जेनिफर ने बताया कि तलाक के बाद उन्हें प्राइवेसी चाहिए थे वो दौर उनके लिए काफी मुश्किल था लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट्स से उन्हें काफी दुख पहुंचा और वो इससे काफी टूट गई थीं. लेकिन उन्होंने खुद को काम में व्यस्त कर लिया जिससे उन्हें वो बुरा दौर भूलने में काफी मदद मिली.  

यह भी पढ़ेंः  Sara Beats Kareena: सारा अली खान ने हद से ज्यादा डीप नेक ड्रेस में दिखाई बोल्डनेस, पापा सैफ की बेगम को भी छोड़ा पीछे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

Trending news