Jennifer Winget on Divorced: ‘तलाक के बाद घर से निकलना कर दिया था बंद, हर कोई समझ रहा था पागल’ जेनिफर ने बयां किया दर्द
Advertisement

Jennifer Winget on Divorced: ‘तलाक के बाद घर से निकलना कर दिया था बंद, हर कोई समझ रहा था पागल’ जेनिफर ने बयां किया दर्द

Jennifer Winget Opens up on Decision of Divorced:  जेनिफर विंगेट यूं तो अपनी पर्सनल लाइफ पर कम ही बोलना पसंद करती हैं लेकिन इस बार उन्होंने दिल का दर्द बयां कर दिया हैं. तलाक से पहले और तलाक के बाद ये एक्ट्रेस जिस दर्ज से गुजरी उसके बारे में जेनिफर ने खुलकर बात की है.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Jennifer Winget Karan Singh Grover: टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) को छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेस कहा जाए तो कुछ गलत ना होगा. जेनिफर टीवी का पॉपुलर चेहरा है. जो कई हिट सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. सिर्फ टीवी पर ही नहीं बल्कि ओटीटी पर भी जेनिफर का जादू चल चुका है. वो कोड एम (Code M) वेब सीरीज से खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ में कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ चुकीं जेनिफर ने अब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी कुछ रिवील किया है. खासतौर से करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) संग तलाक के बाद जिन हालातों से जेनिफर गुजरीं वो दर्द अब जेनिफर की जुबां पर आ गया है. 

तलाक पर खुलक बोलीं जेनिफर
एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट यूं तो अपनी पर्सनल लाइफ पर काफी कम ही बोलती हैं लेकिन इस बार इस हसीना ने अपनी जिंदगी की कई परतें खोलकर रख दी हैं. खासतौर से तलाक के बाद वो जिस दर्द से गुजरीं उसे उन्होंने शब्दों में बयां कर दिया है. जेनिफर ने बताया कि जब करण सिंह ग्रोवर से तलाक का फैसला उन्होंने लिया तो हर कोई उन्हें समझाने में जुट गया था. हर कोई चाहता था कि वो ये फैसला बदल लें. जेनिफर ने बताया-  ‘उस वक्त हर इंसान ऐसे पेश आ रहा था जैस कह रहा हो कि तुम पागल हो, क्या कर रही हो’. लेकिन जेनिफर के मुताबिक वो फैसला ले चुकी थीं और उस वक्त भगवान भी उनका वो फैसला नहीं बदलवा सकते थे. 

तलाक के बाद घर ने निकलना कर दिया था बंद
तलाक से पहले ही नहीं बल्कि डिवोर्स के बाद भी सब कुछ जेनिफर के लिए इतना आसान नहीं था. उन्होंने लोगों की मिल रही सहानुभूति से परेशान होकर घर से बाहर निकलना ही बंद कर दिया था. लोग उन्हें जिस तरह ट्रीट कर रहे थे उससे उन्हें बुरा तो नहीं लग रहा था लेकिन वो ये सब नहीं चाहती थीं. उन्हें पसंद नहीं था लिहाजा उन्होंने काफी समय तक खुद को घर में ही बंद कर लिया और बाहर निकलना कम कर दिया था. हालांकि अब जेनिफर और करण सिंह ग्रोवर के तलाक को 8 साल बीत चुके हैं. दोनों अपनी अपनी जिंदगियों में आगे भी बढ़ चुके हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news