सुशांत के पिता की दूसरी शादी पर उठे सवाल से भड़कीं काम्या पंजाबी, कही ये बात
Advertisement
trendingNow1727577

सुशांत के पिता की दूसरी शादी पर उठे सवाल से भड़कीं काम्या पंजाबी, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह की दूसरी शादी पर उठे सवाल पर काम्या पंजाबी भड़क गई हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अपना एक और पोस्ट साझा किया है. इस बार काम्या पंजाबी, सुशांत के पिता की दूसरी शादी करने के मामले पर बोलती नजर आई हैं. पिछले दिनों ये दावा किया गया था कि सुशांत के पिता ने दूसरी शादी कर ली थी जिसके चलते बेटे संग उनका रिश्ता खराब हो गया था. इस बात पर काम्या ने ट्वीट कर लोगों के सामने अपनी राय रखी है.

  1. सुशांत मामले में काम्या पंजाबी में फिर शेयर किया एक और पोस्ट 
  2. काम्या पंजाबी ने सुशांत के पिता की दूसरी शादी पर उठ रहे सवाल पर दिया जवाब
  3. काम्या पंजाबी ने उन लोगों को लगाई लताड़

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने उन लोगों को लताड़ लगाई है जिन्होंने सुशांत के पिता की दूसरी शादी पर सवाल खड़े किए थे. काम्या ने ऐसी बातें करने वालों को पिछड़ी सोच का बताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'कमाल की बात करते हैं लोग. पिता ने दूसरी शादी की...तो क्या हुआ? खुश रहने का हक सबको है (कौन-से पिछड़े हुए जमाने की सोच लेकर घूम रहे हो) बेटा ना खुश था. खैर हम नहीं मानते और चलो मान भी लिया तो? तो? फिर इससे तुम क्या साबित करना चाहते हो? #justiceforsushant #WarriorsForSSR.'

बता दें कि, पिछले दिनों शिवसेना सांसद संजय राउत ने मुखपत्र सामना के जरिए ये दावा किया था कि सुशांत के पिता ने दूसरी शादी की थी, इसलिए सुशांत के साथ उनका रिश्ता अच्छा नहीं था. इससे पहले भी काम्या पंजाबी सुशांत मामले में लगातार हो रहे नए-नए खुलासे पर अपना पोस्ट साझा कर चुकी हैं. काम्या ने कहा था कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उनके क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर रही थीं. इसके साथ ही काम्या ने रिया की इस बात पर भी नाराजगी जताई है कि सुशांत अपनी बहन को लेकर परेशान थे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Trending news